छोटी बेटी को बेचने के लिए ले जा रहा था पिता, माँ ने किया विरोध तो...

एक बार फिर से अपराध का एक मामला गाजियाबाद से सामने आया है. इस मामले में एक महिला को बेटी बेचने का विरोध करना भारी पड़ गया और उसके साथ जो हुआ सुनकर आप हैरान रह जाएंगे. इस मामले में पति ने महिला के साथ मारपीट कर उसके दो दांत तोड़ दिए है और विजयनगर पुलिस के सुनवाई न करने पर पीड़िता ने एसएसपी कार्यालय में गुहार लगाई है. इस मामले में सिद्घार्थ विहार निवासी महिला ने एसएसपी कार्यालय पर दिए प्रार्थना पत्र में कहा है कि ''उसके तीन बेटी और एक बेटा है. पति छोटी बेटी को बेचने की बात कर रहे थे. उसका विरोध किया तो आरोपी ने मारपीट करके घर से भगा दिया. परिवार के कहने पर वापस रख लिया. उसके बाद फिर अनबन हुई तो आरोपी हापुड़ के पास गांव में छोड़कर चला गया. उसके बाद से न तो खाने पीने के लिए खर्चा दे रहा है और जब भी आता है तो मारपीट करता है.''

वहीं इस पत्र में आगे महिला ने बताया कि ''एक सप्ताह पहले बेटी बेचने की बात को लेकर मारपीट की. दो दांत तोड़ दिए और मुंह पर काफी चोट आई हैं.'' इस मामले में पीड़िता ने आरोप लगाया कि उसने अपने पति के खिलाफ विजयनगर थाने में तहरीर दी, लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की गई और महिला ने आरोप लगाया कि उसे लेने के लिए आए भाई पर भी पति ने जानलेवा हमला किया.

इस मामले में एसएसपी कार्यालय में शिकायत देकर पीड़िता ने आरोपी पति के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है और उसकी मांग को सुनते हुए एसएसपी ने पुलिस अधिकारी ने संबंधित थाने को जांच करने के आदेश दे दिए हैं.

बचपन के दोस्त ने शादी का झांसा देकर बनाया हवस का शिकार

जीजा ने कर दिया साली को प्रेग्नेंट, खुलासा होने पर जो हुआ सुनकर सन्न हो जाएंगे आप

रात घर में घुस गया झोलाछाप डॉक्टर और बनाने लगा महिला संग संबंध...

 

Most Popular

- Sponsored Advert -