एक कटहल के लिए हत्या.., बीच सड़क पर हुआ क़त्ल, देखते रहे लोग
एक कटहल के लिए हत्या.., बीच सड़क पर हुआ क़त्ल, देखते रहे लोग
Share:

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली से लगे उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले में सब्जी खराब निकलने पर सब्जी वाले की चाकू मारकर हत्या किए जाने का मामला प्रकाश में आया है. पुलिस ने सब्जी विक्रेता के बेटे की शिकायत पर कवि नगर थाने में प्राथमिकी दर्ज कर ली है. पुलिस आरोपियों की खोजबीन में लग गई है.  

कवि नगर थाना इलाके के बापू धाम स्थित मोरटा गांव में 38 वर्षीय अनिल कुमार सब्जी की रेहड़ी लगाते थे. 23 जून की शाम एक व्यक्ति अनिल से कटहल खरीद कर ले गया था. कुछ देर के बाद वही शख्स वापस लौटा और उसने कटहल खराब निकलने की बात कही. दोनों के बीच बहस हुई और विवाद शुरू हो गया. फिर अचानक से ग्राहक ने रेहड़ी पर रखी LED लाइट का स्टैंड उठाया और सब्जी विक्रेता में दे मारा. चीख-पुकार सुनकर आसपास के लोग इकठ्ठा हुए और फिर जख्मी को पास के अस्पताल ले जाया गया, जहां उसने दम तोड़ दिया.

पुलिस का कहना है कि इस मामले में प्राथमिकी दर्ज कर ली है. आरोपी की शिनाख्त हो चुकी है और फिलहाल वह पुलिस गिरफ्त से बाहर है. गाजियाबाद पुलिस के अनुसार, प्रारंभिक जांच में भी यही बात आई है कि सब्जी खराब निकलने के कारण झगड़ा हुआ. पुलिस को फिलहाल पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है. 

'फोटो भेजो, नहीं तो मर जाऊंगा...', प्रेमी की धमकी से डर गई प्रेमिका, उठाया ये खौफनाक कदम

प्रेम जाल में फंसाकर हर लड़की से शादी करता है ये शख्स, 12 बार लिए 7 फेरे

प्रेमी संग रहती थी ब्लॉगर पत्नी, अचानक घर में घुस आया पति और कर डाला ये हाल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -