Video: प्रेमिका को शॉपिंग करवा रहा था पति, अचानक पहुंची पत्नी और फिर...
Video: प्रेमिका को शॉपिंग करवा रहा था पति, अचानक पहुंची पत्नी और फिर...
Share:

बीते कल यानी 13 अक्टूबर को देशभर में करवाचौथ का पर्व मनाया गया। हालाँकि इस बीच कुछ ऐसा हुआ जो चौकाने वाला रहा। जी दरअसल उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में करवाचौथ के दिन शादीशुदा शख्स प्रेमिका को शॉपिंग करवा रहा था, हालाँकि इसी बीच उसकी पत्नी ने देख लिया तो उसका पारा चढ़ गया। इसके बाद महिला ने अपने परिजन को बुलाकर पति और उसकी प्रेमिका को सरेआम बाजार में पीट दिया। इस दौरान बाजार में हुए इस हंगामे के बाद लोगों की भीड़ मौके पर जमा हो गई।

पार्क में अश्लील हरकतें कर रहे थे लड़के-लड़की, अचानक आ गई पुलिस और...

देखते ही देखते मामले की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। इस मामले में मिली जानकारी के तहत गाजियाबाद के कोतवाली इलाके के तुराब नगर मार्केट का है। यहाँ करवाचौथ के दिन एक युवक अपनी पत्नी की बजाय अपनी महिला मित्र को शॉपिंग करवा रहा था लेकिन उसी दौरान युवक की पत्नी भी शॉपिंग के लिए बाजार पहुंच गई। वहीं जब युवक की पत्नी ने पति को किसी और महिला को शॉपिंग कराते देखा तो वह आग बबूला हो गई। उसके बाद महिला ने अपने परिजनों को फोन किया और बुला लिया। उसके बाद उसने सरेआम पति की जमकर पिटाई कर दी।

21 पीएफआई सदस्यों में से 3 आरोपी पर देश विरोधी गतिविधियों में शामिल

वहीं बाजार में हंगामा बढ़ा तो मामले सूचना पुलिस दो दी गई और सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जायजा लिया। अब इस मामले में पुलिस का कहना है कि तुराबनगर बाजार में मारपीट की सूचना प्राप्त हुई थी। वहीं जांच में पता चला है कि शादीशुदा युवक अपनी प्रेमिका के साथ खरीदारी कर रहा था और युवक की पत्नी ने पति के खिलाफ लिखित शिकायत दी है। अब इस मामले में कार्रवाई की जा रही है।

मॉस्को से आ रही फ्लाइट में बम की सूचना के बाद हड़कंप, दिल्ली एयरपोर्ट पर ही उतारे गए यात्री

करवाचौथ कार्यक्रम में पहुंचे ये मुस्लिम नेता, मचा बवाल

नशा मुक्त हो समाज, आमजन से झाबुआ पुलिस ने की अपील

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -