गाजियाबाद: थूक लगाकर तंदूरी रोटी सेकने का वीडियो वायरल, कुक गिरफ्तार

आजकल कई वीडियो वायरल होते हैं जो हैरान कर जाते हैं। ऐसा ही एक वीडियो उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद से सामने आया, जिसमे एक शख्स थूक लगाकर रोटी और नान बना रहा है। इस शख्स का वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। मिली जानकारी के तहत यह वायरल वीडियो गाजियाबाद के सिहानीगेट क्षेत्र के एक चिकन कॉर्नर का बताया जा रहा है।

इस वीडियो के सामने आने के बाद प्रशासन एक्शन में आ गया और पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया है। फिलहाल शख्स का थूक लगाकर खाना बनाने का वीडियो देखकर लोग आक्रोशित हो गए हैं और अपना गुस्सा दिखा रहे हैं। आप देख सकते हैं इस वायरल वीडियो में शख्स तंदूरी रोटी बनाता दिख रहा है। वहीं रोटी बनाने के दौरान वो आटे से बनी हुई कच्ची रोटी पर थूकता है और फिर उसे भट्टी में पकने के लिए डाल देता है। इस दौरान रेस्टोरेंट में और भी कई लोग खड़े नजर आ रहे हैं, लेकिन किसी का ध्यान इस व्यक्ति की तरफ नहीं जा रहा। वहीं वीडियो जिसने बनाया है वह रेस्टोरेंट के बाहर की तरफ से बना रहा है।

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह पूरा मामला गाजियाबाद के थाना सिहानीगेट क्षेत्र के राकेश मार्ग स्थित एक चिकन पॉइंट का है। इस वीडियो को दो दिन पुराना बताया जा रहा है। हालाँकि इस वीडियो के वायरल होने के बाद लोगों ने जमकर हंगामा किया और चिकन पॉइंट के खिलाफ कार्रवाई की मांग करते हुए प्रदर्शन किया। वहीं उसके बाद पुलिस ने रोटी बनाने वाले तमीजुद्दीन नाम के शख्स को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया और चिकन पॉइंट के खिलाफ भी रिपोर्ट दर्ज की गई है।

नए कपड़े पहनकर सोशल साइट के लिए एडवेंचर वीडियो बना रहे थे 3 दोस्त, हो गई मौत

भोपाल: युवक-युवती के साथ बदसलूकी, खींचकर उतारा लड़की का बुर्का

हिंदी फिल्मों को लेकर साउथ सुपरस्टार महेश बाबू ने दिया ये बड़ा बयान

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -