मुस्लिम बुजुर्ग से मारपीट मामले में अभिनेत्री स्वरा भास्कर और 6 अन्य के खिलाफ शिकायत दर्ज

Jun 17 2021 11:07 AM
मुस्लिम बुजुर्ग से मारपीट मामले में अभिनेत्री स्वरा भास्कर और 6 अन्य के खिलाफ शिकायत दर्ज

गाजियाबाद में सोशल मीडिया पर मुस्लिम बुज़ुर्ग के साथ मारपीट व अभद्रता के वायरल वीडियो के मामले में दिल्ली पुलिस को अभिनेत्री स्वरा भास्कर के खिलाफ शिकायत मिली है। जी दरअसल इस शिकायत में स्वरा के अलावा पत्रकार आरफा खानम शेरवानी, आसिफ खान, ट्विटर इंडिया और ट्विटर इंडिया के हेड मनीष माहेश्वरी को भी मामले में आरोपी बताया गया है। आप सभी को बता दें कि दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट के वकील अमित आचार्य ने पुलिस को एक शिकायत दी है। इस शिकायत में यह कहा गया है कि, ''स्वरा भास्कर और ट्विटर इंडिया के हेड मनीष माहेश्वरी ने मुस्लिम बुजुर्ग की पिटाई के मामले को न सिर्फ सांप्रदायिक रंग दिया बल्कि हेट कैंपेन भी चलाया।'' अब तक इस मामले में FIR नहीं हुई है लेकिन पुलिस ने शिकायत के आधार पर जांच शुरू कर दी है।

बताया जा रहा है इस शिकायत में इनके खिलाफ आपराधिक साजिश, दो समुदायों में वैमनस्य फैलाने सहित अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज करने की मांग की गई है। आप सभी को बता दें कि गाजियाबाद में बुजुर्ग से मारपीट मामले में समाजवादी पार्टी के स्थानीय नेता पहलवान उमेद इदरिश के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है। वहीं पुलिस ने उमेद इदरिश के खिलाफ धार्मिक भावनाओं से खिलवाड़ करने, सामाजिक सौहार्द बिगड़ने का प्रयास करने समेत कई अन्य आरोप हैं।

अब लोनी बार्डर कोतवाली पुलिस ने आरोपी की तलाश में दबिश शुरू कर दी है। इस मामले में पुलिस ने कहा कि, ''हमले में शामिल जिन पांच लोगों की वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी, उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है जबकि अन्य की तलाश जारी है।'' वही दूसरी तरफ वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अमित पाठक ने कहा, ''अब्दुल समद पर हमले में शामिल इंतजार और सद्दाम उर्फ बौना दोनों को आज गिरफ्तार कर लिया गया है।''

कोरोना महामारी ने छीना कई लोगों का रोजगार, सेलफोन की हजारों दुकानों पर लगे ताले

ससुराल सिमर का 2 को अलविदा कहेगी ये अदाकारा

नेपाल में भारी बारिश के चलते बिहार में बाढ़ का खतरा, 11 जिलों में रेड अलर्ट