लैपटॉप में ब्लास्ट से घर में भड़की आग, इंजीनियर ने यूं बचाई अपनी जान
लैपटॉप में ब्लास्ट से घर में भड़की आग, इंजीनियर ने यूं बचाई अपनी जान
Share:

गाज़ियाबाद: आज कल इस बढ़ते हादशों के दौर पर कही न कही कोई न कोई मामला देखने को मिलता है, वही राजनगर एक्सटेंशन की रीवर हाईट्स सोसायटी में लैपटॉप में लगी आग पूरे फ्लैट में फैल गई. फ्लैट में सो रहे नेटवर्किंग इंजीनियर ने बालकनी से निकलकर दो पिलर के बीच खड़े होकर शोर मचाया. जिसके बाद गार्ड ने दमकल विभाग को सूचना दी. जंहा दमकल कर्मियों ने रस्सी से नीचे उतारकर इंजीनियर की जान बचाई और आग पर काबू पाया. रीवर हाईट्स सोसायटी में पत्नी के साथ किराए के फ्लैट में रहने वाले राहुल सिंह नोएडा सेक्टर-62 स्थित नेटवर्किंग बेस्ड एक कंपनी में इंजीनियर हैं.

मिली सूचना के अनुसार सीएफओ सुनील कुमार सिंह ने बताया कि राहुल सोमवार रात नाइट शिफ्ट में ड्यूटी पर थे. कंपनी से आने के बाद वह फ्लैट पर आकर लैपटॉप पर काम करने लगे. काम खत्म होने पर लैपटॉप शट डाउन करने की बजाय स्लीपिंग मोड में लगाकर सो गए. जंहा सुबह को टीचर पत्नी स्कूल चली गईं, जबकि राहुल सोते रहे. इसी बीच अचानक लैपटॉप में आग लग गई. देखते ही देखते आग पूरे फ्लैट में फैल गई.

इंजीनियर ने दिखाई समझदारी: वही यदि हम बात करें सूत्रों कि तो आग की लपटों से घिरने पर इंजीनियर की नींद खुली. सीएफओ का कहना है कि समझदारी दिखाते हुए इंजीनियर बालकनी के बाहर निकले और दो पिलर के बीच में खड़े होकर शोर मचा दिया. सोसायटी के सुरक्षाकर्मियों ने दमकल को सूचित कर आग बुझाने के उपकरणों से आग पर काबू पाना शुरू कर दिया. थोड़ी देर बाद दमकल की गाड़ी पहुंच गई. दमकल कर्मियों ने रस्सी से इंजीनियर को नीचे उतारकर उसकी जान बचाई और आग पर काबू लिया. लेकिन तब तक फ्लैट में रखा सामान पूरी तरह जल चुका था.

गेस्ट हाउस में प्रेमी ने की प्रेमिका की हत्या, लाश वहीँ छोड़कर हुआ फरार

लापता बेटे की तलाश करने पहुंचे पिता को दबंगों ने पीटा, मामले की जांच में जुटी पुलिस

कुत्ते ने 20 मिनट में खोज निकाला रेप-हत्या का आरोपी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -