गाजियाबाद में दिव्यांग महिला के साथ गैंगरेप
गाजियाबाद में दिव्यांग महिला के साथ गैंगरेप
Share:

उत्तरप्रदेश: गैंगरेप की वारदातों में एक नया ख़ुलासा सामने आया है. अब दिल्ली से सटे गाजियाबाद में एक ऑटो ड्राइवर और उसके कुछ साथियों ने मिलकर दिव्यांग महिला के साथ गैंगरेप जैसी दिल दहला देने वाली घटना को अंजाम दिया है. मामले में पुलिस की जाँच जारी है. मामले में महिला ने गुरुवार को साहिबाबाद थाने में शिकायत दर्ज कराई.

बताया जा रहा है कि पीड़िता को ऑटो ड्राइवर ने गाजियाबाद के सिहानी गेट थाना क्षेत्र में पुराने बस अड्डे के पास से अपहरण कर लिया और साहिबाबाद के गरिमा गार्डन ले जाकर वहा मौजूद अपने साथियों के साथ सामूहिक बलात्कार की घटना को अंजाम दिया. पीड़िता दिव्यांग है, इसलिए वह उनके चंगुल से अपने आप को छुड़ा नहीं पाई. गरिमा गार्डन में दोनों महिला को एक मकान के अंदर ले गए और वहां उसके साथ गैंगरेप किया.

साहिबाबाद पलिस पूरे मामले की पड़ताल कर रही है घटना के बाद पुलिस ने जानकारी देते हुए कहा कि पीड़िता की शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है. एक आरोपी को गिरफ्तार भी किया गया है और पीड़िता का मेडिकल करवाया जा रहा है. यह घटना बुधवार की रात की बताई जा रही है. जब महिला बुधवार की रात आफिस से घर की और लौट रही थी.

अब यहाँ हुआ नाबालिग के साथ बलात्कार

प्यार करने की मिली सजा, रेलवे ट्रैक पर मिला शव

दुश्मन को फंसाने के लिए, करवा दी रिश्तेदार की हत्या

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -