VIRAL VIDEO: लिफ्ट में बच्चे को पालतू कुत्ते ने काटा, चुपचाप देखती रही मालकिन
VIRAL VIDEO: लिफ्ट में बच्चे को पालतू कुत्ते ने काटा, चुपचाप देखती रही मालकिन
Share:

गाजियाबाद: गाजियाबाद की एक सोसाइटी की लिफ्ट का एक वीडियो इस समय तेजी से वायरल हो रहा है। जी दरअसल यहाँ पालतू कुत्ते ने बच्चे को काट लिया। आप देख सकते हैं वीडियो में बच्चा लिफ्ट में रोता रहा, दर्द से कराहता रहा, लेकिन कुत्ते की मालकिन चुपचाप खड़ी देखती रही। आप सभी को बता दें कि यह घटना राजनगर एक्सटेंशन में हुई, जहाँ पुलिस ने FIR दर्ज कर ली है। यहाँ सोसाइटी के रेजिडेंट्स ने कहा कि लिफ्ट में पालतू कुत्तों को लाना-ले जाना बंद किया जाए। इस मामले को राजनगर एक्सटेंशन की चार्म्स कैसल सोसाइटी की लिफ्ट में सोमवार शाम करीब 6 बजे की है। खबरों के मुताबिक 9 साल का बच्चा क्लास 4 में पढ़ता है और वह ट्यूशन पढ़कर घर लौटा था।

इसी बीच लिफ्ट से फ्लैट में जाते वक्त एक महिला अपना पालतू कुत्ता लेकर लिफ्ट में घुस गई। यहाँ लिफ्ट में कुत्ते से बचने के लिए बच्चा लिफ्ट में गेट की तरफ आता है लेकिन इसी दौरान कुत्ते ने उसकी जांघ पर काट लिया। इस दौरान कुत्ते के काटने से बच्चे को इतना तेज दर्द होता है कि वो अपने पैर को जमीन पर भी नहीं रख पाता। हालाँकि इस दौरान महिला चुपचाप खड़ी देखती रहती है और मुस्कुराती भी है। इस दौरान महिला ने बच्चे से बात करने की या उसे समझाने की जरा भी कोशिश नहीं की और ना ही अपने कुत्ते को रोका।

आप देख सकते हैं महिला जैसे ही अपने फ्लोर पर लिफ्ट से बाहर निकलती है, वैसे ही कुत्ता एक बार और बच्चे को काटने की कोशिश करता है, लेकिन इस बार बच्चा बच जाता है। खबरों के अनुसार बच्चे की मां जयंकरा राव ने अज्ञात महिला के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। राव ने कहा, ''जब मैं ग्राउंड फ्लोर पर खड़ी थी, तब बेटे ने आकर मुझे पूरा वाकया बताया। उस वक्त महिला अपने कुत्ते को बेसमेंट में बाथरूम करा रही थी। पूछने पर महिला ने न तो अपना नाम बताया और न ही फ्लैट नंबर। बाद में सिक्योरिटी गार्ड से जानने पर पता चला कि ये महिला बी-506 चार्म्स कैसल में रहती है।''

जिंदा कारतूस समेत पिस्टल बरामद, आरोपी पर दर्ज है कई मामले

राजस्थान में फिर महंगा हुआ दूध, पांच दिन में दूसरी बार बढ़े दाम

जिला स्तर पर बनेंगे 3 सदस्यीय न्याय बोर्ड, 3 साल के लिए होगी सदस्यों की नियुक्ति

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -