गाजियाबाद क्राइम ब्रांच ने  IPL में सट्टा लगाने वाले गिरोह का पर्दाफाश किया
गाजियाबाद क्राइम ब्रांच ने IPL में सट्टा लगाने वाले गिरोह का पर्दाफाश किया
Share:

गाजियाबाद : फटाफट क्रिकेट का रोमांच आईपीएल शुरू होने के बाद से ही देशभर में सट्टेबाज सक्रीय है. पुलिस द्वारा लगातार कार्यवाही के बाद भी कई जगह पर बड़े पैमाने पर सट्टा लगाने के मामले सामने आ रहे है. हाल ही में गाजियाबाद क्राइम ब्रांच ने ऐसे ही एक गिरोह का भंडाफोड़ किया जो आईपीएल में सट्टा लगा रहा था. पुलिस ने दबिश देकर 5 लोगों को गिरफ्तार किया. कार्यवाही के दौरान आरोपियों के पास से 12 हजार नगद, 15 मोबाइल, 2 लैपटॉप सहित अन्य सामान बरामद हुआ है.

जानकारी के मुताबिक क्राइम ब्रांच को सुचना मिली की साहिबाबाद के वृंदावन ग्रीन अपार्टमेंट में कुछ लोग सट्टा लगा रहे है. सुचना मिलने के बाद पुलिस ने फ़ौरन टीम गठित कर छापा मारा. मौके से पुलिस ने 5 लोगो को हिरासत में लिया जिनमे 2 बुकी शामिल हैं. बताया जा रहा है कि आरोपियों के कुछ एजेंट्स बाजारों में सक्रीय है जो लोगों का पैसा सट्टेबाजी में लगवाते थे. इन एजेंट्स को इसके एवज में कमीशन दिया जाता था.

गौरतलब है कि सट्टेबाजी का यह कोई पहला खुलासा नही है. आईपीएल शुरू होने के बाद पुलिस ने इससे पहले भी क्रिकेट पे सट्टा लगाने वाले गिरोह पर कार्यवाही करते हुए खुलासे किए है. 

आईपीएल मैच में सट्टा लगाने के 6 आरोपी गिरफ्तार

एनईईटी परीक्षा ड्रेस विवाद मामले में चार को किया निलंबित

नहरों में मिलने वाले शव की संख्या में हुआ तीन गुना इजाफा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -