तेज रफ़्तार ट्रक ने ट्रैफिक पुलिस के सिपाही और दोस्त को रौंदा, दोनों की मौत

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से सटे गाजियाबाद के मधुबन बापूधाम थानाक्षेत्र में CBI कट के निकट अज्ञात ट्रक की टक्कर से एक ट्रैफिक पुलिस के सिपाही और उसके दोस्त की जान चली गई। हादसे के बाद आरोपी ड्राइवर ट्रक सहित मौके से फरार हो गया। घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। 

वहीं, सिपाही के परिजनों की शिकायत पर मधुबन बापूधाम पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी चालक की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस के अनुसार, शामली के कैराना के रहने वाले ललित कुमार (32) वर्ष 2015 में उत्तर प्रदेश पुलिस में सिपाही के पद पर भर्ती हुए थे। वर्तमान में वह गाजियाबाद ट्रैफिक पुलिस में थे और वे पुलिस लाइन में तैनात थे। वह पुलिसलाइन की बैरक में ही रहते थे।

SP ट्रैफिक रामानंद कुशवाहा के अनुसार, गुरुवार को ललित की ड्यूटी छिजारसी कट पर थी। रात में ड्यूटी पूरी करने के बाद ललित बुलंदशहर से आए अपने दोस्त नितेश को लेकर बाइक से पुलिस लाइन वापस आ रहे थे। रात लगभग पौने दस बजे हापुड़ रोड पर CBI कट के पास पहुंचने पर अज्ञात ट्रक ने पीछे से मोटरसाइकिल में टक्कर मार दी। ट्रक के पहिये के नीचे आने से सिपाही ललित और उनके दोस्त नितेश बुरी तरह घायल हो गए और उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई।

मुंबई में आज से शुरू होने जा रही है सात दिवसीय शो जंपिंग घुड़सवारी

अर्जेंटीना राष्ट्रपति ने आईएमएफ के साथ नए ऋण उपायों की घोषणा की

टीवी के ‘चाणक्य’ ने भारत को समर्पित किया पद्मश्री, बोले- नेशनलिस्ट क्यों न हों…किसका एजेंडा लें यूएस-यूके का?

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -