गाजियाबाद: तेज रफ़्तार ट्रक ने बाइक सवार परिवार को रौंदा, माँ और 5 वर्षीय बेटी की मौके पर मौत
गाजियाबाद: तेज रफ़्तार ट्रक ने बाइक सवार परिवार को रौंदा, माँ और 5 वर्षीय बेटी की मौके पर मौत
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद के वेव सिटी थानाक्षेत्र के लालकुआं इलाके में मंगलवार सुबह एक अनियंत्रित ट्रक ने बाइक सवार परिवार को कुचल डाला। इस दर्दनाक हादसे में बाइक सवार महिला और उसकी पांच साल की बेटी की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उसका पति और बेटा गंभीर रूप से जख्मी हो गए। हादसे के बाद आरोपी चालक ट्रक सहित मौके से भाग निकला।

बुलंदशहर जिले के अंतर्गत आने वाले गांव कमालपुर अरनिया निवासी अब्दुल वहाब बाइक से अपनी रिश्तेदारी में साहिबाबाद के शहीदनगर आए हुए थे। उनके साथ 38 साल की पत्नी शमा परवीन और 5 वर्षीय बेटी मायरा के अलावा उनका बेटा था। वेव सिटी थाना प्रभारी मनोज कुमार ने जानकारी दी है कि मंगलवार सुबह लगभग 10 बजे वहाब परिवार के साथ मंगलवार सुबह बाइक से घर वापस आ रहे थे। जैसे ही वह लालकुआं के पास लालकुआं-छपरौला वाले रोड पर पहुंचे तो पीछे से ट्रक ने बाइक को कुचल डाला। हादसे में शमा परवीन और उनकी बेटी मायरा की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि अब्दुल वहाब और उनका बेटा गंभीर रूप से जख्मी हो गए।

हादसे के बाद आरोपी ड्राइवर ट्रक सहित मौके से फरार हो गया। हादसे की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस घायलों को अस्पताल लेकर पहुंची। थाना प्रभारी ने बताया कि घायलों का अस्पताल में उपचार चल रहा है और मृतकों के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। घटना के बारे में दी जा रही शिकायत के आधार पर रिपोर्ट दर्ज की जाएगी। आरोपी चालक को ट्रेस करने का प्रयास किया जा रहा है।

कश्मीर पर इस्लामी देशों के संगठनों ने दिया विवादित बयान, भड़का भारत

मेघालय में सीएम ममता ने बजाया ढोल, वन रक्षकों द्वारा मारे गए लोगों के परिजनों को दी मदद

Video: भारत जोड़ो यात्रा के दौरान 'टूटी' कांग्रेस, आपस में लड़े कार्यकर्ता, जमकर चले लाठी-डंडे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -