गाजियाबाद में बड़ा हादसा, 14वीं मंजिल से गिरकर 5 साल के बच्चे की मौत
गाजियाबाद में बड़ा हादसा, 14वीं मंजिल से गिरकर 5 साल के बच्चे की मौत
Share:

नोएडा: दिल्ली से सटे गाजियाबाद के सिहानी गेट थाना क्षेत्र के राजनगर एक्सटेंशन इलाके की पॉश VVIP सोसाइटी में एक दर्दनाक हादसा सामने आया है. यहां एक 5 वर्षीय मासूम बच्चे की 14वीं मंजिल से गिरने के कारण दर्दनाक मौत हो गयी है. घटना के बाद सोसाइटी में अफरातफरी मच गयी. पड़ोसी, बच्चे को आनन फानन में अस्पताल लेकर गए, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. सूचना मिलने के बाद स्थानीय पुलिस भी मौके पर पहुंची. उन्होंने हालात का जायजा लेने के बाद मामले की जांच आरंभ कर दी है. 

हादसे का शिकार हुआ 5 बर्षीय मासूम बच्चा तेजस्व चरण, गाजियाबाद के ही एक स्कूल का स्टूडेंट था. वह एलकेजी कक्षा में पढ़ता था. तेजस्व, राजनगर एक्सटेंशन इलाके की पॉश सोसायटी VVIP में अपने माता पिता के साथ चौदहवीं मंजिल पर स्थित फ्लैट में रहता था.  मौके पर मौजूद सोसायटी की एक महिला प्रत्यक्षदर्शी से मिली जानकारी के मुताबिक, बच्चे की मां बतौर नर्स काम करती हैं, जबकि बच्चे के पिता एक प्राइवेट कंपनी में काम करते हैं. पिता, कोरोना काल के दौरान अभी वर्क फ्रॉम होम कर रहे हैं. 

शुक्रवार देर शाम हादसे के वक़्त बच्चे के माता-पिता बाहर थे. बच्चे की मां नौकरी पर गई थी, जबकि बच्चे के पिता बच्चे द्वारा कोई खाने की चीज मांगे जाने पर सामग्री लाने नीचे आए थे. उसी दौरान बच्चा हादसे का शिकार हो गया. बच्चा बाथरूम से एक स्टूल उठा कर फ्लैट की बॉलकनी में आ गया और स्टूल पर चढ़ कर नीचे झांकने लगा. नीचे झांकने के दौरान अचानक स्टूल का संतुलन बिगड़ा और बच्चा 14वीं मंजिल से नीचे आ गिरा. 

पाकिस्तान बैंक के अधिकारी ने सुरक्षा गार्ड की गोली मारकर उतारा मौत के घाट

धनतेरस के समय बाजार भाव से सस्ता सोना खरीदने का सुनहरा अवसर, RBI ने तय किए ये दाम

अमेरिका चुनाव के रोमांच से निवेशकों की चांदी, पांच दिन में कमाया 6 लाख करोड़ का मुनाफा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -