ग़ाज़ियाबाद: जहरीली शराब ने निगली तीन ज़िंदगियाँ

Mar 13 2018 02:19 PM
ग़ाज़ियाबाद: जहरीली शराब ने निगली तीन ज़िंदगियाँ

ग़ाज़ियाबाद: उत्तर प्रदेश के जिले ग़ाज़ियाबाद में उस वक़्त हड़कंप मच गया जब जहरीली शराब पीने से 4 लोगों की हालत ख़राब हो गई, जब उन्हें अस्पताल ले जाया गया तो उनमे से 3 ने इलाज के बीच में ही दम तोड़ दिया, जबकि एक की हालत गंभीर बताई जा रही है. खबर मिलते ही इन्हे देखने के लिए अस्पताल में परिजनों का हुजूम इकठ्ठा हो गया और मामले की सुचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुँच गई.

यह घटना गाजियाबाद के खोड़ा थाना क्षेत्र के शंकर विहार इलाके की है. जहां काफी जगह जहरीली शराब मिलती है. स्थानीय लोगों की मानें तो यहाँ जुआ भी खेला जाता है. लोगों ने बताया कि, क्षेत्र में एक महिला शराब बेचती है, इन चारों लोगों ने उसी के पास से पार्टी स्पेशल नमक ब्रांड की शराब लेकर पी थी. जिसके बाद से चारों की हालत ख़राब होने लगी और उन्हें अस्पताल ले जाना पड़ा.

अस्पताल में मृतकों के परिजनों ने काफी हंगामा मचाया. जिन्हे क्षेत्र के एसएसपी एचएन सिंह और डीएम रितु माहेश्वरी ने मौके पर पहुँच कर कार्यवाही का आश्वासन देकर शांत कराया. जिले की आबकारी टीम ने भी क्षेत्र में छापा मारकर भरी मात्रा में अवैध शराब जब्त की है.एसएसपी ने तुरंत एक्शन लेते हुए खोड़ा थाना इंचार्ज ध्रुव दुबे, बीट कांस्टेबल और चौकी प्रभारी को सस्पेंड कर दिया है. पुलिस ने परिजनों को मामले की जांच हेतु शव को पोस्टमार्टम के लिए देने को कहा था, लेकिन परिजन नहीं मानें, उन्होंने देर रात शव का अंतिम संस्कार कर दिया. आपको बता दें की, ग़ाज़ियाबाद में ज़हरीली शराब का यह पहला मामला नहीं है, इससे पहले भी यहां इस तरह के मामले सामने आए हैं. जहरीली शराब की बढ़ती घटनाओं को लेकर योगी सर्कार ने कड़े कदम उठाने का आश्वासन दिया है. 

स्वार्थ सिद्धि के लिए अबू सलेम कानून की शरण में

खेत जा रही लड़की के साथ युवक ने की छेड़खानी

गुस्से में हवलदार ने चार लोगों को मारी गोली और कर ली खुदकुशी

 

क्रिकेट से जुडी ताजा खबर हासिल करने के लिए न्यूज़ ट्रैक को Facebook और Twitter पर फॉलो करे! क्रिकेट से जुडी ताजा खबरों के लिए डाउनलोड करें Hindi News App