घाटशिला-  ट्रेलर ने कुचला बच्चे का सिर
घाटशिला- ट्रेलर ने कुचला बच्चे का सिर
Share:

देश की सड़को पर बढ़ते वाहन हर दिन दुर्घटनाओं को अंजाम दे रहे है. हाल ही में झारखंड के घाटशिला से एक दिल दहला देने वाली सड़क दुर्घटना का मामला सामने आया है, जिसमे एक व्यक्ति अपने दो बेटों को लेकर स्कूटर से जा रहा था. सड़क पर एक ट्रेलर ने स्कूटर को टक्कर मार दी जिससे तीनों ही सड़क पर गिर गए. बड़े बेटे के सर पर ट्रेलर का पहिया चढ़ गया जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गयी.

उल्लेखनीय  है कि घाटशिला में नेशनल हाईवे-33 पर पावड़ा पेट्रोल पंप के पास स्कूटी सवार पिता जावेद अपने बड़े बेटे जुनेद और छोटे बेटे जायद के साथ जा रहा था, रास्तें में आगे से आ रहे एक ट्रेलर ने एक गाड़ी को ओवरटेक किया और नियंत्रण खोते हुए स्कूटी को टक्कर मार दी. टक्कर लगते ही तीनों जमीन पर गिर पड़े और ट्रेलर का चक्का बड़े बेटे जुनेद के सिर पर चढ़ गया. इस घटना में पिता जावेद और छोटे बेटे जायद को भी हल्की छोटे आई है.

बता दे कि जावेद अपने दोनों बच्चो को लेकर बड़े भाई मोहम्मद से मिलने के लिए रविवार को सुबह करीब 7.30 बजे निकला था और घाटशिला पहुंचने पर उनके साथ यह हादसा हुआ था. पुलिस ने ट्रेलर को अपने कब्जे में ले लिया है और उसके ड्राइवर को भी गिरफ्तार कर लिया है.

 

देश में बारह घंटे से भी कम समय में चार रेल दुर्घटनाएं

भविष्य में होने वाली अशुभ घटनाओं का संकेत

फट गया विमान का टायर, यात्रियों की जान आई सांसत में

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -