हत्या के मामले में लालू प्रसाद यादव के रिश्तेदार पर लगा आरोप

बिहार : नितीश कुमार सरकार अपराधो पर नकेल कसने के चाहे कितने भी वादे करे लेकिन प्रदेश में वारदात कम होने का नाम ही नही ले रही है. इतना ही नहीं सारकर के करीबी ही कई वारदातों को अंजाम देने से नहीं चूक रहे है. इस बार बिहार के गोपालगंज में एक किसान की हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है. 

आरोप है कि किसान कि हत्या पूर्व सांसद साधु यादव के साले घनश्याम यादव ने की है. मृतक किसान का नाम हवलदार मियां है. मृतक की पत्नी जुबैदा खातुन की शिकायत पर पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

जानकारी के मुताबिक, जिले के नगर थाना के अरार मोड़ के पास एक कॉलेज के पीछे 50 वर्षीय हवलदार मियां अपने परिवार की साथ रहता था. जिस जमीन पर रहता था, उसे लेकर विवाद चल रहा था. रविवार देर रात सोते समय हवलदार मियां को अज्ञात लोगों ने गोली मार दी. इससे घटना स्थल पर ही उसकी मौत हो गई. पुलिस के मुताबिक, पीड़ित परिवार ने सोमवार सुबह इस मामले की जानकारी पुलिस को दी. मृतक की पत्नी की शिकायत पर नामजद केस दर्ज किया गया है.

शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया जा रहा है. इस मामले में घनश्याम यादव को नामजद आरोपी बनाया गया है. पूरे मामले की जांच की जा रही है. आपको बता दे कि राजद सुप्रीमो लालू यादव के साले साधु यादव के साले घनश्याम यादव पहले से कई अपराधों में संलिप्त है. इससे पहले भी उसने एक परिवार को हत्या का केस नहीं हटाने पर जान से मारने की धमकी दी थी और परिवार को धमकी देने के लिए उनके घर में जाकर फायरिंग की थी.

Most Popular

- Sponsored Advert -