चुनाव से पहले भाजपा को तगड़ा झटका, तिवाड़ी ने छोड़ा साथ
चुनाव से पहले भाजपा को तगड़ा झटका, तिवाड़ी ने छोड़ा साथ
Share:

जयपुर : भारतीय जनता पार्टी के धाकड़ नेता घनश्याम तिवाड़ी ने भाजपा को एक बहुत बड़ा झटका दिया है. बता दे कि घनश्याम तिवाड़ी ने भाजपा का साथ छोड़ दिया है. आगामी विधानसभा चुनाव को देखते हुए घनश्याम तिवारी का पद से इस्तीफा देना भाजपा के लिए बहुत बड़ी क्षति माना जा रहा है. तिवाड़ी ने आज एक संवाददाता सम्मलेन के दौरान ही इसकी घोषणा कर दी हैं. 

घनश्याम तिवाड़ी ने इस इस संबंध में भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष को भी एक पत्र लिखा है. जिसमे उन्होंने स्वयं के भाजपा छोड़ने से अमित शाह को अवगत कराया हैं. बता दे कि वे इस समय जयपुर के सांगानेर से विधायक हैं. तिवाड़ी भाजपा का दामन छोड़ने से पहले ही स्वयं की एक राजनीतिक पार्टी भी स्थापित कर चुके है. जिसका नाम 'भारत वाहिनी' है. 

ख़ास बात यह है कि तिवाड़ी की इस पार्टी को चुनाव आयोग ने भी मान्यता प्रदान कर दी है. घनश्याम तिवाड़ी की पार्टी का पहला अधिवेशन तीन जुलाई को राजधानी में ही होगा. बता दे कि घनश्याम तिवाड़ी को राजस्थान भाजपा के वरिष्ठ नेताओं में गिना जाता है. वे राजस्थान की 7वीं, 8वीं, 10वीं, 12वीं, 13वीं, 14वीं विधानसभा के मेंबर रहे हैं. तिवाड़ी 1980 से 1985 तक पहली बार सीकर से विधायक बने. और फ़िलहाल वे साल 2003 से जयपुर के सांगानेर से विधायक है. 

बिहार NDA : जेडीयू ने कहा, बीजेपी चाहे तो सभी 40 सीटों पर लड़े

वियतनाम में आसमानी आफत से हुई तबाही को बयान करते भयानक आंकड़े

जिसे कुत्ता कहा वो विधायक राजभर के घर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -