अब तक के सबसे कम मूल्य में मिल रही ये शानदार कार
अब तक के सबसे कम मूल्य में मिल रही ये शानदार कार
Share:

हमारे देश मे बहुत बड़ी तादाद में ऐसे लोग हैं जो महंगी कार अफोर्ड नहीं कर पाएंगे. वैसे तो छोटे परिवार के लिए कम दाम की कारों की खूब बिक्री होती है. इस सेगमेंट में मारुति सुजुकी (Maruti Suzuki) की कारों दबदबा बना हुआ है. खबरों का कहना है कि बीते 3 माह मारुति वैगनआर तो सबसे अधिक बिकने वाली कार रही है. मारुति सुजुकी (Maruti Suzuki) के साथ टाटा मोटर्स (Tata Motors) और हुंडई मोटर्स (Hyundai Motors) जैसी कंपनियों ने भी 6 लाख रुपये से कम में बहुत कारें दी हैं. यदि आप भी इस सेगमेंट की कार को खरीदना चाह रहे हैं तो हम आपको कुछ कारों के बारे में बताने जा रहे हैं जो आपके लिए बेहतर ऑप्शन भी मिल सकता है. तो चलिए शुरू करते हैं-

टाटा की सस्ती हैचबैक- 6 लाख रुपये से कम में आपको टाटा मोटर्स की सस्ती SUV टाटा टिएगो (Tata Tiago) भी मिल सकता है. जिसके मूल्य के बारें में बात की जाए तो 5.38 लाख रुपये है. माइलेज भी बढ़िया है. सस्ती हैचबैक कारों में आपके पास हुंडई सेंट्रो (Hyundai Santro) का भी विकल्प मौजूद है. सेंट्रो की स्टार्टिंग 4.90 लाख रुपये है. वहीं जिसका माइलेज 20.3 kmpl तक का है. इसके अलावा आपके पास रेनो क्विड (Renault KWID) भी विकल्प मौजूद है. इसकी कीमत 4.62 लाख रुपये से शुरू होने वाला है.

Maruti Wagon R VXI के लिए 1.30 लाख रुपये मूल्य की भी मांग की गई है. कार 126282 किलोमीटर चली हुई है. यह फर्स्ट ओनर कार है. कार में CNG किट लगी है. यह कार मैनुअल ट्रांसमिशन पर काम करने में सक्षम है. कार बिक्री के लिए दिल्ली में उपलब्ध है. कार का नंबर भी दिल्ली का ही है. कार 2009 मॉडल की बताई जा रही है.

ऑफर ही ऑफर महिंद्रा ने इस कार पर दी भारी छूट

महंगाई के दौर में महिंद्रा ने ग्राहकों को दिया खास ऑफर, जानिए...?

ये है अब तक की सबसे बेस्ट और सस्ती कार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -