ये लक्षण बताते हैं कि आप पर मुसीबत आने वाली है
ये लक्षण बताते हैं कि आप पर मुसीबत आने वाली है
Share:

ऐसा कहा जाता है कि कोई भी मुसीबत बोलकर नहीं आती लेकिन ये सही है कि आने से पहले कुछ असर जरूर दिखाई देते हैं. हालांकि हमें इन इन लक्षणों से पता नहीं चलता कि हम किसी बड़ी मुसीबत का सामना करने वाले हैं लेकिन ज्योतिषी के अनुसार ऐसा संभव है.

घर में मोरपंख रखने से चमक जाएगी आपकी किस्मत

जी हाँ अपने ऊपर आने वाली मुसीबत से बचने के लिए पहले ही कुछ उपाय कर सकते हैं और खुद को इस परिस्थिति से बाहर निकाल सकते हैं. विद्वानों के अनुसार ऐसा कहा जाता है कि जब भी कोई ग्रह अपना कुप्रभाव दिखाता है तो व्‍यक्‍ति पर दिखाई देता है. ऐसे में आप इन लक्षणों पता कर सकते हैं कि आपके साथ कुछ बुरा होने वाला है.

पैसे की किल्लत को दूर करेगा घी और चावल का यह छोटा सा उपाय

अगर आपके साथ बार-बार कुछ दुर्घटना हो रही जैसे कि, चोट लगना, आग से हाथ जलना, नौकरी में शत्रु पैदा, जीवनसाथी से झगड़ा, नफरत या शक पैदा होने लगे तो आप तुरंत समझिए कि आपका मंगल सही नहीं है. ऐसे में आप भगवान हनुमान जी की विधि अनुसार पूजा करें.

आर्थिक समस्या को दूर करता है यह चमत्कारी पौधा

गौरतलब है कि हनुमान जी अपने भक्त के कष्टों का जल्द ही निवारण कर सकते हैं. इसके अलावा अगर आपका घर के सदस्यों से लगातार झगड़ा हो रहा है और आप किसी मुकदमा या कोर्ट केस में फंस गए तो इसके लिए आप सुबह जल्दी उठकर भगवान सूर्य देव को जल चढ़ाये. इससे आपके जीवन के सारे कष्ट दूर हो जायेंगे.

ये भी पढ़े

विदेश यात्रा पर जा सकते है इस राशि के लोग

इस मंदिर में होती हैं सारी मन्नतें पूरी, चढ़ाते हैं हथकड़ी

माथे की रेखाएं बताती हैं आपकी आयु

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -