चाचा के सामने भतीजे का तांडव
चाचा के सामने भतीजे का तांडव
Share:

बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर जो की हमे अपनी पूर्व की सफलतम फिल्म 'की एंड का' में भी नजर आ चुके है. तथा इस फिल्म में हमे अभिनेता अर्जुन के साथ में अभिनेत्री करीना कपूर भी नजर आई थी. अब चर्चा है की करीना तो अपनी गर्भवस्ता के कारण फिल्मो में नजर नही आ पाएगी लेकिन बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर अपनी आने वाली फिल्म 'मुबारका' में डबल रोल निभाते नजर आयेंगे. अर्जुन ने वरुण धवन, रणवीर सिंह, सिद्धार्थ मल्होत्रा जैसे अभिनेताओं के साथ ही करियर शुरू किया था। व बता दे की कुछ दिनों पहले अर्जुन कपूर अपने अनप्रोफेशनल बिहेवियर की वजह से खबरों में थे.

कहा जा रहा था कि ‘हॉफ गर्लफ्रेंड’ के डायरेक्टर मोहित सूरी अर्जुन से परेशान हैं. क्योंकि अर्जुन देर रात तक पार्टियां करते हैं और सुबह टाइम से सेट पर नहीं पहुंचते हैं. अभी हाल ही में जब अर्जुन से इस बारे में पूछा गया तो उनका गुस्सा कुछ यूं फूट पड़ा.

उन्होंने पूरे मामले को सबके सामने क्लियर किया और साथ ही मीडिया पर भी सवाल उठाए. इस बातचीत के दौरान अर्जुन के चाचा अनिल कपूर भी मौजूद थे. हालांकि, अर्जुन शांत रहने की पूरी कोशिश कर रहे थे लेकिन वो अपने गुस्सा को छुपा नहीं पा रहे थे. इस दौरान अभिनेता अर्जुन कपूर मीडिया पर जबरदस्त रूप से भड़कते हुए नजर आए व कहा कि, 'प्रोड्यूसर का बेटा हूं, फालतू बातों का जवाब देना पसंद नहीं'.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -