बिजनेस में सफलता दिलाता है चांदी का मोरपंख
बिजनेस में सफलता दिलाता है चांदी का मोरपंख
Share:

हर व्यक्ति अपने काम में सफलता पाना चाहता है, और सफलता पाने के लिए लोग दिन रात कड़ी से कड़ी मेहनत भी करते है पर कभी कभी उनको उनके मन के मुताबिक सफलता नहीं मिल पाती है. वास्तुशास्त्र में सफलता पाने के कुछ आसान उपाय बताये गए है जिनको करने से सफलता आपके कदम चूमने लगती है.

1- अगर आप भोजन या अन्न से जुड़ा कोई कारोबार करते है तो अपने ऑफिस में गाय और बछड़े की मूर्ति को रखे, इसको अपने ऑफिस में रखने से आपको आपके काम में तरक्की मिलती है.

2- जो लोग ज़ेवर का बिजनेस करते है उनको अपनी दुकान में और अपने बेडरूम में चांदी से बना मोरपंख लगाना चाहिए , इसको रखने से बिजनेस में तरक्की होगी.

3- यदि आपका व्यवसाय गाड़ियों से संबंधित है तो आपको अपने ऑफिस में भगवान के पूजा घर के पास एक चांदी से बना हुआ पिरामिड रखना चाहिए. ऐसा करने से कुछ ही दिनों में आपको आपके बिजनेस में सफलता मिलने लगेगी.

4- अगर आपका बिजनेस बिजली के सामान का है तो आप अपने बेडरुम में क्रिस्टल का विडंचाइम रखे, वास्तुशास्त्र में इसे बहुत महत्वपूर्ण माना गया है, इसके अलावा कपड़े के बिजनेस में सफलता पाने के लिए अपने घर के मेन गेट पर लाल कपड़ा टांग कर रखना चाहिए इससे बिजनेस में बिना कोई रुकावट आए तरक्की होती रहेगी.

जानिए क्या होता है श्राद्ध के महीने में कौए का महत्व

श्राद्ध की पूजा में ज़रूर करे तुलसी के पत्तो का इस्तेमाल

श्राद्ध पक्ष में इन चीजों का दान करना होता है अच्छा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -