सिर्फ 1 हफ्ते में पाएं झुर्रियों की समस्या से  छुटकारा
सिर्फ 1 हफ्ते में पाएं झुर्रियों की समस्या से छुटकारा
Share:

अगर किसी लड़की के चेहरे पर झुर्रियां आ जाए तो इससे उसकी पूरी खूबसूरती खराब हो जाती है. पहले के समय में उम्र बढ़ने पर चेहरे पर झुर्रियां आती थी. पर आज के समय में गलत खानपान और गलत लाइफस्टाइल के कारण समय से पहले ही लड़कियों के चेहरे पर झुर्रियां दिखाई देने लगती हैं. झुर्रियों की समस्या को दूर करने के लिए लड़कियां महंगी महंगी एंटी एजिंग क्रीम का इस्तेमाल करती हैं. पर कोई फायदा नहीं होता है. आज हम आपको कुछ ऐसे तरीके बताने जा रहे हैं जिनके इस्तेमाल से आप सिर्फ 1 हफ्ते में झुर्रियों की समस्या से छुटकारा पा सकते हैं. 

1- अगर आप झुर्रियों की समस्या से छुटकारा पाना चाहती हैं तो भरपूर मात्रा में पानी का सेवन करें. भरपूर मात्रा में पानी पीने से शरीर में मौजूद विषाक्त पदार्थ आसानी से बाहर निकल जाते हैं. जिससे त्वचा से झुर्रियों की समस्या दूर हो जाती है. 

2- झुर्रियों की समस्या को दूर करने के लिए रोजाना सुबह खाली पेट में अनार के जूस का सेवन करें. अनार का जूस स्किन सेल्स को रिपेयर करने का काम करता है. जिससे झुर्रियों की समस्या दूर हो जाती है. 

3- नियमित रूप से चेहरे पर बादाम का तेल लगाने से ब्लड सरकुलेशन तेज हो जाता है और झुर्रियों की समस्या से छुटकारा मिलता है.

 

इन तरीकों से करें अपने घुंघराले बालों की देखभाल

चेहरे की रंगत में निखार लाते हैं नींबू और शहद

त्वचा के रंग को गोरा बनाता है बेकिंग सोडा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -