इन तरीकों से दिलाएं X पार्टनर को अपनी याद
इन तरीकों से दिलाएं X पार्टनर को अपनी याद
Share:

गर्लफ्रेंड और बॉयफ्रेंड के बीच में जितना ज्यादा प्यार होता है उतनी ही ज्यादा नोंकझोंक भी होती रहती है. पर कभी-कभी यह नोकझोंक इतनी ज्यादा बढ़ जाती है कि दोनों एक दूसरे से बात करना बंद कर देते हैं. कई बार कुछ लोग अपने पहले प्यार को नहीं भुला पाते हैं. और अपने पार्टनर से दूर हो कर हमेशा उसी की याद में डूबे रहते हैं. पर उनके पार्टनर को ज्यादा फर्क नहीं पड़ता है. अगर आपका बॉयफ्रेंड या गर्लफ्रेंड आपसे नाराज है और आप उनसे बात करना चाहते हैं तो हमारे द्वारा बताए गए टिप्स को फॉलो करें. 

1- अगर आप अपने पार्टनर को दोबारा हासिल करना चाहते हैं तो अपने रहन सहन के तरीके को बदले. अपने पार्टनर को दिखाएं कि  आप उसके बिना बहुत खुश है और अपनी जिंदगी में आगे बढ़ चुके हैं. अपने पार्टनर को दिखाने के लिए नई-नई चीजें खरीदें ऐसा करने से आपका पार्टनर आपके पास वापस आना चाहेगा. 

2- अगर आपका पार्टनर आपसे बात नहीं कर रहा है तो अपने दोस्तों के साथ एंजॉय करें. नए फ्रेंड्स बनाएं ऐसा करने से आपके पार्टनर को आप को खोने का डर सताने लगेगा और वह आपके पास वापस आने की कोशिश करेगा. 

3- अपनी जिंदगी को पहले से ज्यादा खूबसूरत बनाने की कोशिश करें, जिंदगी का हर पल खुशी से इंजॉय करें. ऐसा करने से आपके पार्टनर को आपको छोड़कर जाने का पछतावा होगा और फिर से आपके पास वापस आने की सोचने लगेगा.

 

शादी के लिए चुने कलीरों के ट्रेंडी डिजाइंस

पति पत्नी के रिश्ते को मजबूत बनाती हैं ये बातें

दुल्हन के लुक में निखार लाती हैं ये ब्राइडल नथ

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -