महिलाएं ऐसे पाएं ढीले स्तनों से छुटकारा

महिलाएं अपने आप को आकर्षित बनाने के लिए न जाने क्या-क्या करती रहती हैं और शायद यह भी सच है कि उनके शरीर का एक-एक अंग आकर्षित लगता है। अगर लड़को की बात करें तो उन्हे किसी लड़की या फिर महिला में सबसे पहले आकर्षित उन्हे उनके स्तन लगते है। लेकिन कई महिलाओं या फिर लड़कियों के स्तन बेडोल होते है। जिससे उनका शरीर भद्दा लगने लगता है। कंही आपके साथ भी कुछ ऐसी ही समस्या तो नहीं है। अगर है तो घबराइए नहीं कुछ घरेलू नुस्खे से आप अपने स्तन को आकर्षित और सुडोल बना सकती हैं-

इसके लिए सबसे पहले आपको नीम, हल्दी, और शहद यह तीनों को इकट्ठा कर लें इसके बाद एक बर्तन में पानी लें। उसमें नीम के पत्ते डालें और हल्दी भी डालें फिर उसे उबाल लें। पानी को तब तक उबलने दें जब तक उसकी मात्रा पहले से आधी न हो गई है। इसके बाद शहद मिलाकर इसका सेवन शुरू कर दें।

अदरक के छोटे-छोट टुकड़े कर लें और एक बर्तन मे पानी डालकर अदरक को तब तक उबाले जब तक उसका पानी आधा न हो जाए। जब पानी ठण्डा हो जाए तो शहद मिलाकर इसका सेवन शुरू कर दें।

अंडा को बड़ी ही सावधानी से फोडें और उसका सफेद हिस्से को एक बर्तन में निकाल लें। और उसे अपने स्तन के नीचे वाले हिस्से पर लगाएं और 30 मिनट तक ऐसे ही छोड़ दें। जब तक एक कप पानी में थोड़े प्याज मिला लें और उस पानी से अंडे को हटा दें। ऐस हफ्ते में लगभग 2 बार करें।

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -