बोरिंग लुक से निजात पाने के लिए बनाएं ये हेयर स्टाइल
बोरिंग लुक से निजात पाने के लिए बनाएं ये हेयर स्टाइल
Share:

रोज एक जैसी हेयर स्टाइल से बोर हो गई है और हेयरस्टाइल में कुछ बदलाव चाहती है तो घर पर ही कुछ डिफरेंट हेयर स्टाइल अपना कर अच्छा लुक पा सकती है. यदि बाल पतले है तो साइड पार्टिंग हेयरस्टाइल भी अपना सकती है. इसके लिए बालों में रोलर्स लगा कर कुछ देर के लिए लगा रहने दे. इसके बाद बालो को हाफ मून बना कर पार्टीशन करे. मून लाइन से थोड़ा ऊपर स्टफिंग कर दे.

बालो में स्टफिंग करने के बाद बालो पर ट्वीजिंग कॉम्ब से बैक कॉम्बिंग करे. आगे छोड़े गए कुछ बालों को पीछे की तरफ ले जा कर पिनअप कर ले. पीछे वाले बालों को इकठ्ठा कर के एक साइड में ला कर कंधे पर छोड़ दे. आपको अब एक बेहतरीन हेयरस्टाइल मिल गया है. चाहे तो फ्रेंच बन विद पफ भी बना सकती है. इसे बनाने के लिए आगे के बालों पर बैक कॉम्बिंग के साथ स्टफिंग बना ले.

बेक साइड बचे बालो पर फ्रेंच बन बना ले. बन में चाहे तो किसी भी तरह की हेयर एसेसरीज इस्तेमाल कर सकती है. फ्रेंच बन इतनी आसानी से नहीं बनता है मगर आप कोशिश कर सकती है. इसे वैसे ही बनाये जैसे सामान्यतः आप जुड़ा बनाती है, बस इसे एंगल चेंज कर बनाना होगा.

ये भी पढ़े

ये ब्यूटी प्रोडक्ट बेस्ट फ्रेंड से भी शेयर न करें

बालों में इन तरीको से करे शैम्पू

इन टिप्स से होंठो के कालेपन को करे दूर

 

न्यूज़ ट्रैक पर हम लिखते है आपके लिए कुछ मज़ेदार और फ्रेश फैशन, ब्यूटी, हेल्थ, फिटनेस से जुडी ज्ञानवर्धक बातें जो आपको रखेगी स्वस्थ और तंदुरस्त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -