'स्लोफी' के लिए हो जाए तैयारी, जानिए यूजर्स की राय
'स्लोफी' के लिए हो जाए तैयारी, जानिए यूजर्स की राय
Share:

अपने सबसे बड़े इवेंट में ऐपल ने इस साल तीन नए iPhone लॉन्च किए हैं. iPhone 11, iPhone 11 Pro और iPhone 11 Pro Max के अलावा इवेंट में नई Apple Watch सीरीज और iPad के अलावा कंपनी की सब्सक्रिप्शन सर्विस Apple TV+ भी लॉन्च की गई और इनकी कीमत से पर्दा उठा. नई iPhone 11 सीरीज में ऐपल एक बिल्कुल नया फीचर 'Slofie' भी लेकर आया. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

Helo App कर रहा हिंदी दिवस पर ख़ास काम, ये है पूरी डिटेल्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि कैलिफोर्निया के स्टीव जॉब्स थिअटर में ऐपल ने इवेंट के दौरान बताया कि iPhone 11 में पहली बार यूजर्स को फ्रंट कैमरा से भी स्लो-मोशन विडियो रिकॉर्डिंग करने का ऑप्शन मिलेगा. कंपनी इस स्लो मोशल सेल्फी रिकॉर्डिंग के लिए नया टर्म लेकर आई है, जिसे कहा गया है, 'स्लोफी'. Slow Motion और Selfie को मिलाकर ऐपल बेशक 'Slofie' कर रहा हो लेकिन इसे लेकर यूजर्स की ओर से मिली-जुली प्रतिक्रिया सामने आई है. ज्यादातर यूजर्स इस नए टर्म को लेकर एक्साइटेड हैं तो वहीं कुछ ने इसे 2019 का सबसे बेकार शब्द बताया है.

मलाला ने iPhone 11 Pro की डिजाइन के लिए मजे, फिर ​शुरू हुआ Memes का दौर

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार ट्विटर पर इस टर्म और फीचर को लेकर कई यूजर्स ने अपनी राय जाहिर की और कुछ ने तो इसे सिरे से नकार दिया. कंपनी का मानना है कि सेल्फी लेने की शौकीन जेनरेशन को यह फीचर मजेदार लगेगा और खूब पसंद आएगा. फिलहाल तो कुछ यूजर्स केवल Slofie टर्म को नापसंद कर रहे हैं तो वहीं कुछ के लिए यह स्लो मोशन सेल्फी विडियो रिकॉर्डिंग फीचर ही बेकार है. अगर आप भी सेल्फी के बाद स्लोफी क्लिक करना चाहते हैं, तो पहली जरूरत iPhone 11 सीरीज का कोई डिवाइस होगा.पिछले साल की तरह हालांकि इस बार iPhone 11 की कीमत चर्चा का विषय नहीं बनी और ऐपल ने पिछली बार के मुकाबले कीमत कम रखी. फिर भी अगर आप iPhone लेने जा रहे हों तो एकबार बजट और पॉकेट पर नजर जरूर डालनी होगी. यह फीचर कितना पॉप्युलर होगा, यह भी आने वाले कुछ महीनों में सोशल मीडिया पर पता चल जाएगा. संभव है कि बाकी कंपनियां भी यूजर्स की प्रतिक्रिया को देखकर यह फीचर अपने डिवाइस में लेकर आएं है.

Jio TV ने अपने क्रिकेट यूजर्स को दी बड़ी सौगात, भारत का ये मैच देखे लाइव

Xiaomi Mi 9 Lite स्मार्टफोन में होगा पावरफुल कैमरा, इस दिन होगा लॉन्च

Motorola One Macro स्मार्टफोन की लीक आई सामने, जानिए क्या होगा अलग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -