कुश्ती प्रसंग सिर्फ 50 रुपये में देख सकेंगे PWL के मुकाबले
कुश्ती प्रसंग सिर्फ 50 रुपये में देख सकेंगे PWL के मुकाबले
Share:

नई दिल्ली : भारत में पहली बार आयोजित किए जा रहे कुश्ती के लीग टूर्नामेंट प्रो रेसलिंग लीग (Pro Wrestling League) के मुकाबलों का कुश्ती प्रेमी महज 50 रुपये में लुफ्त उठा सकते है। भारत में कुश्ती प्रेमियों के लिए इस प्रो रेसलिंग लीग टूर्नामेंट के टिकटों की कम से कम कीमत 50 रुपये निर्धारित की गई है। देश की राष्ट्रीय राजधानी के. डी. जाधव स्टेडियम में 10 से 27 दिसंबर के बीच खेले जाने वाले प्रो रेसलिंग लीग के पहले संस्करण के लिए टिकटों की कीमत 50, 100, 300, 500, 1000, और 1,500 रुपये निर्धारित की गई है।

प्रो रेसलिंग लीग (Pro Wrestling League) के प्रमोटर ने इस बात का ऐलान करते हुए की घोषणा करते हुए बताया की, "हमें यह बताते  हुए काफी ख़ुशी हो रही है कि प्रो रेसलिंग लीग (Pro Wrestling League) के पहले संस्करण के लिए टीकटों की बिक्री शुरू हो चुकी है। शो के टीकट bookmyshow.com पर उपलब्ध होंगे।"

प्रो रेसलिंग लीग में 6 शहरों की टीमें भाग लेंगी, जिसके मालिकाना हक मशहूर बॉलीवुड अभिनेता धर्मेद्र जैसे लोकप्रिय चेहरे शिरकत करेंगे। प्रो रेसलिंग लीग का प्रसारण सोनी पल, सोनी सिक्स और सेट मैक्स चैनलों पर किया जाएगा।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -