करवाचौथ पर अपनाएं सेलेब्स की तरह स्टनिंग लुक, पति करते रहेंगे तारीफ
करवाचौथ पर अपनाएं सेलेब्स की तरह स्टनिंग लुक, पति करते रहेंगे तारीफ
Share:

सुहाग का पर्व करवा चौथ हर साल आता है और इस बार यह 24 अक्टूबर को मनाया जाने वाला है। आप सभी जानते ही होंगे कि हिंदू धर्म में इस त्योहार को बड़ी धूमधाम से मनाया जाता है। इस दिन सुहागिन महिलाएं अपने पति की लंबी उम्र के लिए व्रत रखती हैं और सजने संवरने के लिए पार्लर जाती हैं और कई दिनों पहले से ही अपने लुक के लिए सब कुछ तैयार कर लेती हैं। हालाँकि आजकल ट्रेडिशनल आउटफिट्स में भी अलग-अलग तरह के पैटर्न मौजूद हैं, जिन्हें देखकर महिलाएं अक्सर कंफ्यूज हो जाती हैं कि आखिर वो किस तरह का आउटफिट पहनें और कैसे सेलेब्स की तरह एक स्टनिंग लुक पाएं। वैसे अगर आपके मन में भी यही सवाल है तो सेलेब्स के कुछ शानदार ट्रेडिशनल लुक्स आज हम आपको दिखा रहे हैं, जिन्हें आप इस करवा चौथ पर अपना सकती हैं।

कृति सेनन- अगर शादी के बाद यह आपका पहला करवा चौथ है और आप एक दुल्हन की तरह सजकर इसे यादगार बनाना चाहती हैं। आप ब्राइडल लुक कैरी कर सकती हैं और कृति जैसी दिख सकती हैं। रेड लहंगा चोली को हैवी नेकलेस और मांग टीके के साथ पहनकर आप खूबसूरत दिख सकती हैं।


कियारा आडवाणी- करवा चौथ के खास मौके पर अगर आप रेड कलर का ही आउटफिट पहनना चाहती हैं तो कियारा आडवाणी के इस लुक को अपना सकती हैं। यह न भारी है और ना हल्का। आउटफिट को मैचिंग ज्वैलरी के साथ भी आप टीमअप कर सकती हैं। 

शिल्पा शेट्टी- इंडोवेस्टर्न साड़ी भी आप पहन सकती है और इस करवा चौथ के दिन स्टाइलिश दिख सकती हैं। शिल्पा शेट्टी की तरह एथनिक साड़ी को मॉडर्न टच देकर पहनना बेहतरीन होगा। हैवी एम्ब्रॉयडरी वाले ब्लाउज के साथ सिपंल वर्क वाली साड़ी आप पर अच्छी लगेगी।

विद्या बालन- आप अपने करवा चौथ लुक को अगर सिंपल और डीसेंट रखना चाहती हैं तो विद्या बालन के लुक को अपनाकर रेड साड़ी पहन सकती हैं। रेड साड़ी लुक को गोल्डन ज्वैलरी और खूबसूरत हेयर स्टाइल के साथ आप सजा सकती हैं।

'बकवास बातें बताने की जरूरत नहीं है', रिया कपूर ने पहले करवाचौथ को लेकर लिखा पोस्ट

करवा चौथ पर राशि के अनुसार पहने कपड़े, होगी सौभाग्य में वृद्धि

24 अक्टूबर को है करवा चौथ, जानिए पूजन सामग्री की सूची और पूजा विधि

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -