'हेयर कट कराओ, अच्छा ब्लाउज पहनो फिर मिलेगा प्रमोशन', महिला से बोला बॉस
'हेयर कट कराओ, अच्छा ब्लाउज पहनो फिर मिलेगा प्रमोशन', महिला से बोला बॉस
Share:

जर्मनी से हाल ही में अजीबोगरीब मामला सामने आया है जिसमे एक 39 वर्षीय महिला क्रिस्टीना डेनवर (Christina Denver) ने दावा किया कि उसे अपने लुक की वजह से भेदभाव का सामना करना पड़ा। यहां तक कि ऑफिस में प्रमोशन के लिए भी क्रिस्टीना के साथ सौतेला बर्ताव हुआ। क्रिस्टीना के अनुसार, प्रमोशन हासिल करने के लिए उससे 'हेयर कट कराने और अच्छा ब्लाउज' पहनकर आने के लिए बोला गया।

जर्मनी की रहने वाली क्रिस्टीना को अपने शरीर पर टैटू बनवाना तथा बॉडी मॉडिफिकेशन बेहद पसंद है। उन्होंने अपनी बॉडी पर दर्जनों टैटू बनवाए हैं। वो बोलती हैं कि अपने लुक के चलते उन्हें पक्षपात का शिकार होना पड़ा। रिपोर्ट के अनुसार, क्रिस्टीना को ऑफिस में प्रमोशन के लिए हेयर कट और अच्छे से ड्रेसअप होकर आने के लिए बोला गया। इस भेदभाव से परेशान होकर क्रिस्टीना ने उसी कंपनी के अलग डिपार्टमेंट में नौकरी हासिल कर ली। और अपने पुराने बॉस के ऊपर के पोस्ट पर काम करने लगीं।

क्रिस्टीना का कहना है कि 9 वर्ष की आयु से ही उन्हें हमेशा टैटू और बॉडी मॉडिफिकेशन में दिलचस्पी रही है। पहला टैटू उन्होंने कलाई पर बनवाया था मगर अब उनका शरीर टैटू से ढक गया है। उन्होंने अपनी बॉडी पर 24 लाख रुपये खर्च किए हैं। क्रिस्टीना बोलती हैं- 'मुझे लगता है कि मेरे टैटू मुझे सूट करते हैं तथा यह मेरी सुंदरता की परिभाषा है। जब मैं आईने में देखती हूं तो मुझे टैटू और पियर्सिंग नहीं दिखाई देते हैं, मैं बस स्वयं को देखती हूं तथा स्वयं को आत्मविश्वास से भरी पाती हूं।' क्रिस्टीना के कान, बाल और टैटू से ढकी बॉडी उन्हें दूसरे व्यक्तियों से अलग दिखाती है। वो बोलती हैं कि मेरे लुक की आलोचना करने वाले एक बॉस को छोड़कर, मुझे हमेशा मेरे सभी सिनीयर्स का समर्थन प्राप्त हुआ है तथा मुझे अपने तरीके से काम करने के लिए प्रोत्साहित किया गया। उनका कहना है कि वो पूर्वाग्रहों को तोड़ना चाहती हैं। 

इंटरनेट पर छाया हिना खान का ये लुक, वीडियो देख झूमे फैंस

करण कुंद्रा ने अभी तक डिलीट नहीं कीं एक्स गर्लफ्रेंड की तस्वीरें, जानिए क्यों?

बिना हेलमेट बाइक राइड पर निकल पड़ी ये मशहूर एक्ट्रेस, देखकर भड़के लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -