अब आपके फोन में भी मिलेगा Pixel 4 कैमरा फीचर्स, जानिये पूरी प्रोसेस
अब आपके फोन में भी मिलेगा Pixel 4 कैमरा फीचर्स, जानिये पूरी प्रोसेस
Share:

गूगल की पिक्सल सीरीज को बेस्ट स्मार्टफोन कैमरा डिवाइसेज में से एक माना जा सकता है। बेहतरीन फोटो क्वॉलिटी देने वाले इस स्मार्टफोन का लेटेस्ट फ्लैगशिप Google Pixel 4 बीते दिनों पेश हुआ है और कैमरा ऐप में कई नए फीचर्स उपभोक्ता को दिए गए हैं। Pixel 4 के हाइलाइटेड कैमरा फीचर्स में बेहतर नाइट मोड और ऐस्ट्रोफटॉग्रफी मौजूद हैं। गूगल ने अपने नए डिवाइस के कैमरा ऐप में मौजूद फीचर्स पुराने पिक्सल फोन्स के लिए रोलआउट करना शुरू कर दिया है। इससे जुड़ा एक खास पोर्ट apk सामने आ सकता है।

बताया जा रहा है कि पिक्सल कैमरा में मिलने वाले नए फीचर्स हार्डवेयर से ज्यादा कंप्यूटेशनल फटॉग्रफी और इमेज प्रोसेसिंग पर निर्भर हैं। पहले ही सामने आ चुका है कि गूगल अपने नए Pixel 4 स्मार्टफोन्स को भारत में नहीं पेश करेगा। ऐसे में यदि आप किसी Google Pixel 4 फीचर को उपयोग करना चाहते हैं तो इस सीरीज का कोई पुराना डिवाइस Pixel 3 या Pixel 3XL खरीदना होगा। कैसा हो अगर आप Pixel 4 कैमरा फीचर्स अपने ऐंड्रॉयड डिवाइस में पा सकें?

फॉलो करें ये स्टेप्स - नए कैमरा फीचर्स आप अपने किसी भी ऐंड्रॉयड डिवाइस में प्राप्त कर सकते हैं और इसके लिए आपको कुछ स्टेप्स फॉलो करने है। इसके साथ ही कुछ बातों का ध्यान रखना भी आवश्यक है। सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि पोर्ट एपीके कैमरा पोर्ट पर निर्भर करता है और सभी ऐंड्रॉयड स्मार्टफोन्स पर काम करे, ऐसा जरूरी नहीं है। इसके साथ बेहतर रिजल्ट्स के लिए आपको ऐंड्रॉयड फोन को ऐंड्रॉयड 9.0 पाई या इसके बाद के किसी ऑपरेटिंग सिस्टम पर होना चाहिए।
- Google Camera Port apk का लेटेस्ट वर्जन (7.2 या अपडेटेड) सर्च करें।
- ट्रस्टेड सोर्स से apk फाइल डाउनलोड करें और इंस्टॉल करें।
- अपने डिवाइस में ऐप इंस्टॉल होने के बाद ऐप ओपन कर इसे जरूरी परमिशंस दें।
- अब मोड सिलेक्ट करें और फोटो क्लिक करें।

Pixel 4 का ऐस्ट्रोफटॉग्रफी फीचर इनेबल करने के लिए आपको इस गूगल कैमरा ऐप की कुछ सेटिंग्स में परिवर्तन करना होगा। ऐप ओपन करें और सेटिंग्स में जाएं। यहां एडवांस्ड ऑप्शन तक स्क्रॉल करें और इसमें नीचे मिलने वाले Astrophotography फीचर के सामने का टॉगल ऑन कर दीजिये।

फिल्म द बॉडी का खतरनाक ट्रेलर रिलीज़, खौफनाक दृश्य ने दहलाया दिल

Samsung Galaxy M10s : पर मिल रहा है धमाकेदार डिस्काउंट, ऑफर चेक करें यहाँ

Moto Razr में फ्लिप स्क्रीन के साथ मिलेंगे कई शानदार फीचर्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -