मार्केट से सस्ते दाम में इस एप से घर-घर पहुंचेगा सामान
मार्केट से सस्ते दाम में इस एप से घर-घर पहुंचेगा सामान
Share:

इस समय कोरोना ने पूरी दुनिया में हाहाकार मचाया हुआ है. वहीँ इस समय इस वायरस के बढ़ते प्रकोप में शहरियोंं को रोजमर्रा के सामान खरीदने के लिए अब परेशान नहीं होना पड़ेगा. इस समय कई जगह दुकाने खुली हैं तो कई जगह पर नहीं. ऐसे में लोगों को कई बार दूकान न खुले होने के कारण परेशान होना पड़ रहा है. इन सभी के बीच मोतीलाल नेहरू राष्ट्रीय प्रौद्योगिकी संस्थान (एमएनएनआइटी) ने 'गेट ऑल एप' तैयार किया है.

जी हाँ, मिली जानकारी के तहत अब इस एप की मदद से सामान घर बैठे ही मिल जाएगा और वह भी मार्केट से भी काफी सस्‍ते दाम में. मिली जानकारी के मुताबिक इस एप से बुकिंग करने के बाद एक घंटे के एंड अंदर सामान आपके घर आ जाएगा. आपको बता दें कि बीटेक तृतीय वर्ष के बायोटेक इंजीनिंयरिंग ब्रांच के सोनू गुप्ता ने एप के बारे में बात की और कहा कि 'कोरोना काल में आने-जाने से संक्रमण बढऩे का खतरा बढ़ता है. ऐसे में डिलेवरी ब्यॉय सेनिटाइज रहेंगे.' आपको हम यह भी बता दें कि इस ऐप की लांचिंग संस्‍थान के निदेशक प्रो. राजीव त्रिपाठी 15 जुलाई को संस्थान में करने वाले हैं.

इस बारे में सोनू ने बताया कि 'इस एप की मदद से फल, सब्जियां, किराने का सामान, बेकरी, पेय पदार्थ आइसक्रीम समेत अन्य सभी सामान मंगा सकते हैं. इससे लोगों को काफी सुविधा मिलेगी. अब उन्‍हें सामान खरीदने के लिए घर से बाहर निकलने की जरूरत नहीं पडेगी.' वहीँ जिला कृषि अधिकारी डॉ. अश्विनी कुमार सिंह ने कहा कि 'निजी दुकानों से उर्वरकों की खरीद के भुगतान के लिए कैशलेस/डिजिटल प्रणाली शुरू की जा रही है. दुकानदारों को निर्देश दिए जा रहे हैं कि वे अपनी दुकानों के काउंटर पर क्यूआर कोड प्रदर्शित करेंगे.'

रक्षा बंधन 2020 : सूनी रह जाएगी इस बार कई भाइयों की कलाई, ये बड़ी वजह आई सामने

सावित्रीज्योति' फेम शुभांगी सदावर्ते ने की शादी, मास्क पहने शेयर की तस्वीर

एक महीने में दो बार तमिलनाडु के CM ने करवाया कोरोना टेस्ट, आ गई रिपोर्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -