होली में पहने इस तरह के कपड़े और ज्वेलरी से पाएं एक अलग लुक

होली में पहने इस तरह के कपड़े और ज्वेलरी से पाएं एक अलग लुक

इस बात में कोई भी शक नहीं है कि होली का पर्व अब कुछ ही दिन दूर है, और सभी के मन में होली को लेकर बहुत सारी बातें भी चल रही होंगी. इतना ही नहीं होली के दिन क्या पहने क्या नहीं, किस तरह से रेडी हो आदि... जैसी बातों का मन में आना लाज़मी है. तो आज हम आपके लिए कुछ ऐसे ही टॉपिक लेकर आए है, जिसे जानने के बाद आपका कन्फ्यूजन भी दूर हो जाएगा, तो चलिए जानते है... 

कलरफुल हों ड्रेसेज: आपने हमेशा देखा होगा कि लोग होली पर या तो पुराने कपड़े पहनते हैं या फिर सफेद रंग की ड्रेस को ही तवज्जो देते हैं। अरे भाई, रंगों का त्योहार है तो आप खुद बेरंग होकर बाहर कैसे निकाल सकते है। इसलिए आप अपने कपड़ों को भी थोड़ा कलरफुल बनाइए। वैसे भी कलरफुल कपड़ों को साफ करने में उपरांत में बहुत अधिक परेशानी नहीं होती। अगर बात होली की हो रही है तो आप अपने लुक को एन्हॉन्स करने के लिए कुछ ब्राइट या पेस्टल शेडस जैसे पिंक, येलो, पर्पल, ग्रीन आदि ही पहनें। जिसके अलावा केसरिया रंग भी इस अवसर के लिए बहुत अच्छा माना जाता है। वैसे भी यह तो रंगों का त्योहार है तो यह पूरी तरह आप पर निर्भर है कि आप किस कलर को पहनकर फलॉन्ट करना चाह रहे हैं। 

ज्वैलरी और फुटवियर: होली पर स्टाइलिंग के बीच  आपको अपने ज्वैलरी और फुटवियर पर भी ध्यान दिया जाना चाहिए। इस अवसर पर आप लाइटवेट ज्वैलरी को ही तवज्जो दें। हैवी ज्वैलरी से आपको होली खेलते समय तो परेशानी होगी ही, साथ ही आपकी ज्वैलरी खराब होने का डर भी बना रहने वाला है। ठीक इसी तरह, आपका फुटवियर भी ऐसा होना चाहिए, जिससे आपको परेशानी न हो। इस मौके पर हाई हील्स न पहनें। साथ ही आप ऐसे फुटवियर न पहनें, जिसमें आपके पानी में फिसलने का डर रहे। अगर आप इस मौके का पूरी तरह लुत्फ उठाना चाहते हैं तो शूज, स्नीकर्स, बैली, स्लिपर, लोफर आदि भी पहन  सकते है। 

निकहत जरीन ने दो बार की विश्व चैंपियन को किया पराजित, सेमीफाइनल में मिली सुरक्षित जगह

फिर चर्चाओं में आई 'Pawri गर्ल', इस बार ये वीडियो बना वजह

वृद्ध दंपत्ति ने कर दिखाया ऐसा काम की देखकर हर कोई रह गया हैरान