सावन से पहले 'खेसारीलाल' का ये नया भोजपुरी गाना मचा रहा धमाल
सावन से पहले 'खेसारीलाल' का ये नया भोजपुरी गाना मचा रहा धमाल
Share:

बारिश का आगमन हो गया है साथ ही सावन का महीना शुरू होने वाला है, ऐसे में भोजपुरी सुपरस्‍टार खेसारी लाल भोले की भक्ति में जुट गए हैं. यूट्यूब पर वैसे तो उनके कई सारे सावन गीत, बोलबम गाने छाए हुए हैं लेकिन उनका बोलबम गाना गेरुआ कलर सड़िया किनले बानी टॉप सर्च में आ गया है. यह गाना ऑडियो में उपलब्‍ध है फ‍िर भी फैंस इसे बार बार सुन रहे हैं. कुछ घंटे पहले रिलीज हुए इस गाने को अब तक 53 हजार से ज्‍यादा बार सुना जा चुका है. यूजर्स को यह गाना बहुत पंसद आ रहा है. 

'अक्षरा सिंह' की धमाकेदार परफॉरमेंस ने दर्शको को किया दीवाना, ये है रिपोर्ट

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि भोजपुरी स‍िनेमा ऐसा कोई मौका नहीं जाने देता है जब वह गाने ना बनाए. चाहे नया साल हो, वैलेंटाइन डे हो या होली, हर मौके पर भोजपुरी में गाने बनाए जाते हैं. इस बार भी सावन में भोजपुरी गाने धूम मचाने को तैयार हैं. फ‍िलहाल खेसारी का ये गाना टॉप पर बना हुआ है. इस गाने को खुद खेसारी लाल ने ही गाया है जबकि इसे लिखा है आजाद सिंह और श्‍याम देहाती ने. इसका संगीत शंकर सिंह ने दिया है.

सामंथा ने शो करा अपना सीक्रेट टैटू

भोजपुरी स्‍टार खेसारी लाल यादव का कांवड़ गीत 'बाजे बोल बम के गाना' कुछ वक्‍त पहले  यूट्यूब पर छाया था और कांवर गीत चलआ ना रेलगाड़िया से ने भी खूब धूम मचाई थी. सावन का महीना शुरू होने से पहले ही यह भोजपुरी कांवड़ गीत लोकप्रिय होने लगा है. इस गाने मे खेसारीलाल का भक्ति भाव नजर आ रहा है. 

बाहुबली प्रभास के बाद, अब राम चरण ने किया इंस्टग्राम डेब्यू

Nayanthara की 'लव एक्शन ड्रामा’ का फर्स्ट लुक पोस्टर हुआ रिलीज़

तो जल्द ही हॉलीवुड में डेब्यू करेंगी काजल अग्रवाल?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -