जर्मनी ने ब्रिटेन से पहुंचने वाले लोगों के लिए जारी किया नया आदेश
जर्मनी ने ब्रिटेन से पहुंचने वाले लोगों के लिए जारी किया नया आदेश
Share:

जर्मनी को रविवार से यूके से आने वाले लोगों को दो सप्ताह के लिए संगरोध में जाने की आवश्यकता होगी। निर्णय भारत में पहली बार पाए गए कोविड -19 संस्करण के प्रसार की प्रतिक्रिया है। जर्मनी के राष्ट्रीय रोग नियंत्रण केंद्र रॉबर्ट कोच इंस्टीट्यूट द्वारा शुक्रवार की घोषणा, कि ब्रिटेन को "वायरस प्रकार के क्षेत्र" के रूप में वर्गीकृत किया जा रहा है, "जोखिम वाले क्षेत्रों" की सूची में वापस जाने के एक सप्ताह बाद आता है, जिसके वर्तमान नियमों के तहत कुछ परिणाम हैं। 

रविवार से, एयरलाइंस और अन्य केवल ब्रिटेन से जर्मन नागरिकों और निवासियों को ही ले जा सकेंगे। वर्तमान जर्मन नियमों के तहत, वायरस भिन्न क्षेत्रों से आने वाले सभी लोगों, जिसमें स्वयं भारत और ब्राजील भी शामिल हैं, को उनके आगमन के बाद घर पर दो सप्ताह संगरोध में बिताना होगा। वे नकारात्मक परीक्षण करके उस अवधि को कम नहीं कर सकते। "जोखिम वाले क्षेत्रों" से आने वाले लोग एक नकारात्मक परीक्षा परिणाम दिखाकर 10-दिवसीय संगरोध से बच सकते हैं, और उन देशों से आने वाले पूरी तरह से टीकाकरण वाले लोगों को परीक्षण या संगरोध की आवश्यकता नहीं होती है। 

जर्मनी धीरे-धीरे सार्वजनिक जीवन के अधिक क्षेत्रों को खोलने के लिए आगे बढ़ रहा है क्योंकि वायरस के संक्रमण की नवीनतम लहर कम हो गई है और इसका टीकाकरण अभियान गति पकड़ रहा है।

जल्द जबलपुर जाएंगे सोनू सूद, इस शख्स से हुए इम्प्रेस

अपने माता-पिता को लेकर सोनू सूद ने दिया हैरान कर देने वाला बयान, फैंस हुए शॉक्ड

इन सरल तरीकों से बनाएं क्लासिक शकरकंद ह्यूमस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -