बैंक लोन वसूलने के लिए अफसरों ने की ऐसी हरकत, जानकर रह जायेंगे दंग
बैंक लोन वसूलने के लिए अफसरों ने की ऐसी हरकत, जानकर रह जायेंगे दंग
Share:

जब किसी बैंक का कर्ज नहीं चुकाते है तो अधिकारी कर्जदारी की जमीन पर अपना हक जमा लेते है और उसको नीलाम कर अपना कर्ज वसूलते है. आम तौर पर यही प्रक्रिया होती है. लेकिन जर्मनी से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आय़ा ह जिसके बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं. ये मामला बहुत ही अजीब  है. यहां के सरकारी डेब्ट कलैक्टर ने एक परिवार से टैक्स वसूलने के लिए ऐसा तरीका अपनाया की जिसके बारे में जानकर लोगों की हंसी नहीं रूक रही है. आइये आपको भी बता देते हैं इसके बारे में.

दरअसल, मिली जानकारी के अनुसार जर्मनी 3 बच्चों के साथ पांच लोगों का परिवार कर्ज में डूबा हुआ था. जिसके चलते वो कर्ज चुकाने में असमर्थ हो रहा था. इस दौरान डेब्ट कलैक्टर ने घर की महंगी चीजों को ढूंढ़ना शुरू कर दिया और उसे कुत्ता दिखाई दिया और इसी पर आकर रुक गया. उसने कर्ज में डूबे परिवार के साथ रह रहा एडा नाम का महंगा पग 850 अमेरिकी डॉलर यानी 60,463 रुपये में ईबे पर बेच दिया. 

एक रिपोर्ट के मुताबिक परिवार के मुखिया का काम में काफी नुकसान हो गया था. जिसकी वजह से वो बिल नहीं भर पा रहे थे.वहीं पालतु कुत्ते को बेचकर पैसे वसूलने के प्रशासन के इस फैसले से वहां के एनिमल राइट एक्टविस्ट और स्थानिय लोग काफी नाराज है. प्रसाशन पर लोग सवाल उठा रहे है कि ये जानवर के साथ क्रूरता है. ये बात किसी को भी नहीं भा रही है कि कोई भी ऐसा कैसे कर सकता है.  

महिलाओं की तरह साड़ी पहनता है ये पुरुष, बताई इसकी बड़ी वजह

पुरुष के पेट से निकला महिला का अंग, देखकर डॉक्टर्स भी रह गए हैरान

12 साल पहले खोई अंगूठी मिली मिली ऐसी जगह से, हैरान रह जायेंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -