जर्मनप्रीत सिंह बोले- लॉकडाउन के बाद हम अधिक जज्बे के साथ करेंगे वापसी...

भारतीय पुरुष हॉकी टीम के डिफेंडर जर्मनप्रीत सिंह कोरोनावायरस के कारण जारी लॉकडाउन के बीच पिछले मैचों की वीडियो फुटेज देख रहे हैं ताकि उन्हें पता चल सके कि उन्हें अपने खेल के किन क्षेत्रों में सुधार करने की जरूरत है. उन्होंने कहा कि हॉकी के मैदान पर सफलता हासिल करने के लिए वह और अधिक जज्बे के साथ उतरेंगे.

24 वर्षीय जर्मनप्रीत ने कहा, "मैं दो साल से अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर खेल रहा हूं और मैं खुद को भाग्यशाली समझता हूं कि मुझे हर्मनप्रीत सिंह और बिरेंद्र लाकड़ा जैसे सीनियर खिलाड़ियों के साथ खेलने का मौका मिल रहा है." उन्होंने कहा, " लॉकडाउन के दौरान मैं काफी बारीकी से अपने पुराने मैचों की वीडियो फुटेज देख रहा हूं और मुझे पता चल चुका है कि मुझे अपने खेल के किन विभागों पर काम करने की जरूरत है. मुझे विश्वास है कि जब मैं पूर्ण ट्रेनिंग पर लौटूंगा तो और अधिक बेहतर खिलाड़ी बनने के लिए अधिक प्रतिबद्ध रहूंगा."

डिफेंडर ने कहा कि मुख्य कोच ग्राहम रीड और सीनियर खिलाड़ियों ने टीम में शामिल युवाओं को मैदान पर खुलकर खेलने की अनुमति दी है. जर्मनप्रीत ने कहा, "टीम में शामिल युवा खिलाड़ियों में से एक होने के कारण हमारे मुख्य कोच और सीनियर खिलाड़ियों ने मुझे खुलकर खेलने को कहा है. मैं बेहद भाग्यशाली हूं कि सीनियर खिलाड़ियों के शानदार समूह के साथ खेल रहा हूं जो अधिक दबाव अपने ऊपर ले लेते हैं जिससे कि युवा खिलाड़ी खुलकर खेल सके."

यह शहर करेंगे 11वीं हॉकी इंडिया चैंपियनशिप की मेजबानी

युवराज ने बताया- कौन दो खिलाड़ी तोड़ सकते हैं उनका फास्टेस्ट फिफ्टी का वर्ल्ड रिकॉर्ड

IPL के इन बल्लेबाज़ों के पास है सबसे अधिक sixes Award

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -