कुत्ते ने बचाई डूबती महिला की जान, वीडियो देख बिग बी ने भी की तारीफ
कुत्ते ने बचाई डूबती महिला की जान, वीडियो देख बिग बी ने भी की तारीफ
Share:

ऐसे कई मामले आपने सुने हैं जिसमें वफादार कुत्तों ने लोगों की जान बचाई है. ऐसे में लोगों का भरोसा कुत्तों पर और भी बढ़ जाता है. ऐसा ही एक और मामला सामने आया है जिसमें कुत्ते ने एक महिला की जान बचाई है जो पानी में डूब रही थी. टर पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें देखा जा सकता है कि कुत्ता एक डूबती महिला की जान बचा रहा है. इस वीडियो को देखकर यूज़र्स कुत्ते को काफी समझदार बता रहे हैं और उसकी तारीफ भी कर रहे हैं. 

इस वीडियो को 1 मिलियन से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. इतना ही नहीं, बॉलीवुड स्टार अमिताभ बच्चन ने भी इस वीडियो की तारीफ की है. ट्विटर यूजर एंड्र्यू एल्बर्ट ने वीडियो पोस्ट किया है और लिखा है- 'अब आपके पास जर्मन शेफर्ड हो तो लाइफगार्ड की क्या जरूरत?' लेकिन आप देख सकते हैं वीडियो में देखा जा सकता है कि एक महिला डूबने का नाटक करती है जिसके बाद जर्मन शेफर्ड जैसे ही महिला को डूबता देखता है तो तुरंत पूल में कूद जाता है. आप देख सकते हैं डॉग महिला के बाल को पकड़ कर उसे किनारे पर लाने की कोशिस करता है. 

वो महिला की जान बचाता है और बाहर निकल आता है. लोग कुत्ते की समझादी की खूब तारीफ कर रहे हैं. कुछ लोगों को कुत्ते की टैक्नीक और एफर्ड्स बहुत अच्छे लगे. तारीफ करने वालों में अमिताभ बच्चन भी शामिल हैं. एक यूजर ने लिखा- 'मुझे यह पसंद है. यह एक महान कुत्ता है! बहुत ध्यान रखने वाला और बुद्धिमान.'

Video : इंटरव्यू दे रहे खिलाडी के पास आई गेंद और फिर....

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही दो मुंह वाली मछली

ये है मौत का सेब, इसके पेड़ का हर हिस्सा है जहरीला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -