ये आदमी रोज नदी में तैरकर जाता है ऑफिस, हैरान कर देने वाली वजह
ये आदमी रोज नदी में तैरकर जाता है ऑफिस, हैरान कर देने वाली वजह
Share:

आप सभी ऑफिस जाने के लिए कार, बस, टैक्सी, या अपने मोटर बाइक का इस्तेमाल करते होंगे. लेकिन आज हम आपको एक ऐसे शख्स के बारे में बता रहे है जो ऑफिस पानी में तैर कर जाता है. जी हाँ... यकीन मानिये ये आदमी रोज नदी में तैरकर ऑफिस जाता है. और ये इसकी मज़बूरी नहीं बल्कि इसका शौक है. इस आदमी को तैरकर जाने में बड़ा मजा आता है. ये आदमी जर्मनी का रहने वाला है. म्यूनिख में रहने वाले इस आदमी का नाम है बेंजामिन.

बेंजामिन ट्रैफिक से बहुत परेशान था. वे अक्सर ट्रैफिक जाम के कारण से ऑफिस देर से पहुंचते थे. इसलिए बेंजामिन ने परेशान होकर इसार नदी को तैरकर पार करके ऑफिस जाने का एक अजीब तरीका निकाला है. बेंजामिन रोज अपने कपडे, जूते व अन्य सभी सामन को एक वाटरप्रूफ बैग में भरकर शहर के बीचो-बीच में बहने वाली नदी में कूद जाते है और उसे पार कर अपने ऑफिस चले जाते है.

बेंजामिन का कहना है कि नदी पार करके जाने से वो ट्रैफिक जाम में बैठे बोर होने से भी बचे रहते है साथ ही वो इससे काफी रिलैक्स भी फील करते है. बेंजामिन रोज करीब 2 किमी तक तैरकर जाते है. उनका मानना है कि रोज तैरकर जाने से अच्छी एक्सेर्साइज़ भी हो जाती है. बेंजामिन बताते है कि ऐसा करते हुए देखकर लोग उनपर हँसते भी है लेकिन उन्हें इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है क्योकि इस तरीके से वो ऑफिस भी जल्दी पहुंच जाते है.

 

बॉलीवुड हसीनाओं का Hottest फोटोशूट हो रहा है वायरल

एक गलती के कारण ये महिला बन गई करोड़पति

मस्ती के मूड में नज़र आयी इंडियन आर्मी, वायरल हुआ वीडियो

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -