पति-पत्नी ने टैक्सी में कर डाला ऐसा काम, हर तरफ जमकर हो रही आलोचना
पति-पत्नी ने टैक्सी में कर डाला ऐसा काम, हर तरफ जमकर हो रही आलोचना
Share:

जर्मनी के हैम्बर्ग शहर में एक कपल ने ऐसा काम किया है, जिसे सुनकर हर कोई सन्न रह ही जाएगा. यहां एक दंपत्ति ने दूसरी बार माता-पिता बनने के उत्साह में अस्पताल से घर जाते समय अपने नवजात बच्चे को टैक्सी में ही छोड़ दिया. इसके बाद से ही उनकी जमकर आलोचना हो रही है. 

वाशिंगटन पोस्ट में छपी खबर की माने तो, दोनों पति-पत्नी अपने दूसरे बच्चे के जन्म को लेकर काफी खुश थे और अस्पताल से डिस्चार्ज होने के बाद उन्होंने टैक्सी ली और सीधे घर की ओर निकल गए. इसके बाद टैक्सी सीधे जाकर उनके घर के पास रूकी और वो गाड़ी से निकलकर अपने घर की ओर चल दिए. वहीं इस बीच दोनों को एहसास हुआ कि वो कुछ तो भूल ही रहे हैं और जब उन्हें याद आया कि वो तो अपने नवजात बच्चे को गाड़ी में ही छोड़ आये तो पीछे मुड़कर उन दोनों ने टैक्सी वाले को आवाज लगाई, लेकिन तब-तक वह टैक्सी निकल चुकी थी. 

कपल की इस भूल के बाद जब उनके पास जब कोई रास्ता न बचा तो दोनों पुलिस के पास चले गए और फिर इसके बाद पुलिस ने बच्चा ढूंढने का अलर्ट भी जारी कर दिया. वहीं इस कपल के बारे में पुलिसवालों ने कोई जानकारी तो नहीं दी, लेकिन कपल ने अपनी इस भूल को सोशल मीडिया पर पोस्ट जरूर किया है, जिसके बाद उनकी यह पोस्ट इतनी वायरल हो रही है कि इसने खबर का रूप धारण कर लिया. वहीं बाद में एयरपोर्ट पहुंचकर ड्राइवर उस नवजात शिशु को देखकर सकते में आ गया. जबकि इस बीच बच्चा जग गया और उसने रोना भी शुरू कर दिया. इसके बाद चालक ने पुलिस से सम्पर्क किया और तब जाकर बच्चा अपने माता-पिता के पास पहुंचा. 

 

भगवान से मिलना चाहता था ये शख्स, कर डाला ऐसा काम

इस राज्य में अब 5 दिन ही काम करेंगे कर्मचारी

इस नए चैलेंज में डूबा सोशल मीडिया, जानिए कैसे पूरा होगा टास्क ?

Irctc को अश्लील विज्ञापन की शिकायत करने वाला ही हो गया ट्रोल, बन गए मिम्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -