जर्मन नागरिक जाली वीजा और मारपीट मामले में गिरफ्तार

लखनऊ. यूपी के सोनभद्र स्टेशन पर सेक्शन इंजिनियर से जर्मन नागरिक की मारपीट का मामला सामने आया था. इसमें दोनों ने एक दूसरे क खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई थी. पुलिस ने उस जर्मन नागरिक को मारपीट और नकली वीजा रखने के जुर्म में गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस अधीक्षक आरपी सिंह ने बताया कि जर्मन नागरिक होल्गर एरीक को सुबह गिरफ्तार कर लिया गया. उसके पास टूरिस्ट वीजा नहीं था और उसका पासपोर्ट जाली पाया गया। उसके खिलाफ विदेशी पर्यटक अधिनियम की धारा 14 अ, भारतीय दंड विधान की धारा 419 (ठगी) और 420 (धोखाधड़ी) के तहत मामला दर्ज किया गया है.

सोनभद्र के रॉबर्टगंज रेलवे स्टेशन पर 3 नवंबर को होल्गर की रेलवे सुपरवाइजर अमर कुमार से मारपीट हो गई थी. उसने बताया था कि स्टेशन पर नशे में अमन कुमार उसे बार बार परेशान कर रहा था.वहीं अमन यादव का कहना था कि उसने होल्गर से वेलकम टू इंडिया कहा तो उसने उसके मुंह पर घूंसा मार दिया और थूका भी. जीआरपी मिर्जापुर के निरीक्षक समर बहादुर सिंह ने बताया कि एरीक ने मिर्ज़ापुर थाने में पुलिस वाहन से उतरते ही दारोगा हरिकेश राम आजाद और मिथिलेश यादव को लाठी से पीटा था. परन्तु विदेशी नागरिक होने से मामले में उसके खिलाफ मामला दर्ज नहीं किया गया था. 

धर्म जानने के लिए सरेआम उतरवाई पैंट

मां को निर्वस्त्र कर डंडा बरसाया, पिता का अंगूठा काटा

मैनपुरी में किराये के मकान में चल रहा सेक्स रैकेट पकड़ाया

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -