बड़े पैमाने पर हड़ताल  के कारण पूरे यूरोप में जर्मन एयरलाइन यातायात बाधित
बड़े पैमाने पर हड़ताल के कारण पूरे यूरोप में जर्मन एयरलाइन यातायात बाधित
Share:

 

जर्मनी के हवाई अड्डों से आने और जाने वाली सैकड़ों उड़ानें सोमवार को रद्द कर दी गईं क्योंकि देश भर के सुरक्षा कर्मचारी वेतन को लेकर हड़ताल पर चले गए थे।

फ्रैंकफर्ट और हैम्बर्ग सहित मंगलवार को और हमलों की योजना के साथ, सोमवार को सुरक्षा कर्मचारी डसेलडोर्फ, कोलोन/बॉन और बर्लिन सहित देश भर के हवाई अड्डों पर पूरे दिन की हड़ताल शुरू कर रहे हैं।

जर्मन समाचार एजेंसी डीपीए के अनुसार, ट्रेड यूनियन ver.di द्वारा बुलाई गई हड़ताल के कारण फ्रैंकफर्ट हवाई अड्डे पर कई उड़ानें रद्द कर दी गईं। Ver.di के प्रवक्ता के अनुसार, जर्मनी के सबसे बड़े हवाई अड्डे पर कार्गो और यात्री नियंत्रण के कर्मचारियों ने दोपहर 2 बजे के आसपास काम करना बंद कर दिया।

लेओवर वाले यात्रियों को ही फ्रैंकफर्ट में पिछली सुरक्षा प्राप्त करने की अनुमति थी। हवाई अड्डे के संचालक फ्रैपोर्ट के अनुसार, फ्रैंकफर्ट में उड़ान भरने की उम्मीद करने वाले सभी यात्रियों को हवाई अड्डे की यात्रा नहीं करने की सलाह दी गई थी। फ्रैपोर्ट की रिपोर्ट है कि मंगलवार को होने वाली 818 उड़ानों में से 130 को रद्द कर दिया गया है। उस दिन लगभग 71,000 यात्रियों के हवाई अड्डे पर पहुंचने की उम्मीद थी।

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने इस्लामी दुनिया की एकता का आह्वान किया

अमेरिकी सीनेट ने सुप्रीम कोर्ट के उम्मीदवार में जैक्सन का नाम प्रस्तावित किया

चीन के विदेश मंत्री वांग वाई इस सप्ताह नेपाल का दौरा करेंगे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -