3 साल की उम्र में ही इस मशहूर एक्ट्रेस के सिर से उठ गया पिता का साया
3 साल की उम्र में ही इस मशहूर एक्ट्रेस के सिर से उठ गया पिता का साया
Share:

हॉलीवुड का मशहूर रियलिटी शो लव आइलैंड में नजर आने वाली एक्ट्रेस जॉर्जिया स्टील अक्सर ही हर थोड़े दिन में ऐसे खुलासे करती हैं जिसमें वो चर्चा का विषय बन जाती हैं. हर बार की तरह इस बार फिर जॉर्जिया ने खुलासा करते हुए कहा कि जब वो 3 साल की थी तब ही उनके पिता उन्हें छोड़कर चले गए थे. जी हां... जॉर्जिया अपनी मां के साथ ही रही हैं और उन्होंने अपने जीवनकाल में कई मुसीबतों का सामना किया हैं. जॉर्जिया जब से लव आइलैंड में आईं हैं तब से उन्हें अपनी एक खास पहचान मिल गई है.

एक इंटरव्यू के दौरान जॉर्जिया ने बताया 'अगर वो आपके साथ ईमानदार हैं तो सब कुछ अच्छा है. ये सीख उनकी मां ने उन्हें दी हैं. अगर आपको लाइफ में किसी से कॉम्पिटिशन करना है तो इसके लिए आपके माता-पिता का आपके साथ होने बहुत जरुरी होता है क्योंकि ऐसे समय में उनका आकर्षण ही आपके लिए बहुत कुछ होता हैं.

आपको बता दें जॉर्जिया की उम्र 20 साल ही है और इस उम्र में भी उन्होंने अपना बड़ा नाम कमा लिए है. जॉर्जिया अपने हॉट फोटोशूट के कारण भी चर्चाओं में बनीं ही रहती हैं. जॉर्जिया सोशल मीडिया पर भी हमेशा एक्टिव रहती हैं. इंस्टाग्राम पर भी उनके 1.5 मिलियन से भी ज्यादा फॉलोवर्स हैं.

हॉलीवुड अपडेट...

 

लव मैगजीन के लिए गिगी हदीद ने कराया फोटोशूट

अमेरिका की सबसे सेक्सी फिटनेस मॉडल मना रही है अपना जन्मदिन

टॉम क्रूज के सामने नहीं टिक पाई बॉलीवुड फ़िल्में

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -