लव आइलैंड में हुई इस 20 साल की सुपर मॉडल की एंट्री
लव आइलैंड में हुई इस 20 साल की सुपर मॉडल की एंट्री
Share:

हॉलीवुड का मशहूर रियलिटी शो लव आइलैंड की लोकप्रियता काफी ज्यादा है. लव आइलैंड शो शुरुआत से ही दर्शको का सबसे ज्यादा पसंदीदा शो बना हुआ है और अब भी इस शो की लोकप्रियता बढ़ती ही जा रही है. इस शो में कंटेस्टेंट आकर अपने लिए एक परफेक्ट स्टार को चुनते है. इस लव रियलिटी शो को आईटीवी टू पर टेलीकास्ट किया जाएगा. लव आइलैंड में मॉडलिंग से लेकर एक्टिंग तक की दुनिया के सभी लोग हिस्सा लेने आते है. लव आइलैंड में हॉलीवुड की दुनिया के कई बड़े-बड़े कलाकार भी अपने लिए स्टार की खोज करने आते है.

इस बार लव आइलैंड में 20 वर्षीय सेलिब्रिटी जॉर्जिया स्टील भी नजर आने वाली है. इस शो में जॉर्जिया खुद नहीं आ रही है बल्कि शो मेकर्स ने उन्हें लव आइलैंड का हिस्सा बनने के लिए ऑफर दिया था और जॉर्जिया ने इस ऑफर को मान भी लिया है. जॉर्जिया के फैंस तो इस खबर को सुनकर बहुत ज्यादा एक्साइटेड हो रहे है और ऐसी उम्मीद भी कर रहे है कि जॉर्जिया की शो में एंट्री लेने से लव आइलैंड का माहौल और ज्यादा एंटरटेनिंग हो जाएगा इसके साथ ही जॉर्जिया इस शो में आने के बाद और ज्यादा हॉट हो जाएगी.

आपको बता दे जॉर्जिया फ़िलहाल तो स्टूडेंट है और इस समय वो इंग्लैंड के एक इंस्टीटूशन से एक्टिंग सीख रही है. एक्टिंग वर्ल्ड में आने से पहले ही जॉर्जिया के लाखो फैंस बन गए है. जॉर्जिया अमेरिका के न्यूयॉर्क की रहने वाली है. अब देखना तो ये है कि लव आइलैंड में जॉर्जिया को उनका स्टार मिल पाता है या नहीं.

जानवरों के साथ मार-पीट नहीं सह सकती पेरिस जैक्सन

एक्टिंग से रिटायर हो चूक यह हॉलीवुड स्टार्स अब कर रहे हैं यह काम

हॉलीवुड की इस सिंगर को है बच्चे पैदा करवाने का शौक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -