दक्षिण अफ्रीका ने टीम में किया बदलाव, इस खिलाड़ी को दिया मौका
दक्षिण अफ्रीका ने टीम में किया बदलाव, इस खिलाड़ी को दिया मौका
Share:

नई दिल्लीः दक्षिण अफ्रीका और भारत के बीच 15 सितंबर से टी20 सीरीज की शुरूआत होगी। इस सीरीज में तीन मैच खेले जाएंगे। इस टी20 सीरीज के लिए अफ्रीका ने अपनी टीम में कुछ बदलाव किए हैं। टीम ने टी-20 सीरीज के लिए जॉन-जॉन ट्रेवर स्मट्स की जगह बायें हाथ के स्पिनर जॉर्ज लिंडे को टीम में शामिल किया गया है।

क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका ने कहा कि स्मट्स ने टीम से अपना नाम वापस ले लिया है, क्योंकि वह जरूरी फिटनेस मापदंड में फिट नहीं हो रहे थे। लिंडे ने अब तक 75 टी-20 मैचों में 77 विकेट लिए हैं। वह भारत दौरे पर ही हैं, जहां वह दक्षिण अफ्रीका-ए टीम की ओर से खेल रहे हैं। उन्होंने दूसरे अनाधिकारिक वनडे मैच में 52 रनों की पारी खेली थी। टी-20 सीरीज के लिए दक्षिण अफ्रीका के बाकी खिलाड़ी शुक्रवार को भारत दौरे पर रवाना होंगे।

भारत के खिलाफ होने वाले सीरीज के लिए टीम इस प्रकार है - क्विंटन डिकॉक (कप्तान), रेसे वेन डेर डुसेन (उप कप्तान), तेंबा बावुमा, जूनियर डाला, बीजॉर्न फॉर्चुइन, ब्यूरेन हेंड्रिक्स, रीजा हेंड्रिक्स, डेविड मिलर, एनरिच नोट्र्जे, एंडिले फेलुकवायो, ड्वेन प्रिटोरियस, कैगिसो रबादा, तबरेज शम्सी, जॉर्ज लिंडे।

बता दें कि भारतीय टीम ने अभी वेस्टइंडीज दौरे पर शानदार प्रदर्शन करते हुए सभी सीरीजों में जीत दर्ज की है। टीम ने वनडे,टेस्ट और टी20 में मेजबान टीम को करारी शिकस्त दी है। 

मलिंगा ने रचा इतिहास, किया यह कारनामा

तैराक से छेड़छाड़ करने वाले कोच के खिलाफ एक्शन में खेल मंत्री

US Open 2019: कनाडा की बियांका एंड्रेस्क्यू सेमीफाइनल में पहुंची

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -