Geneva Motor Show 2019 : टाटा पेश करेगी Altroz, जानिए किन बातों का हुआ खुलासा

Geneva Motor Show 219 की शुरुआती 5 मार्च से होने जा रही है और इस मोटर शो में दुनिया भर की तमाम ऑटो कम्पनियां अपनी नई कारों से पर्दा उठाने के लिए तैयरा है. Geneva Motor Show में देश की ऑटो कंपनी Tata Motors पर भी सभी की निगाहे टिकी रहेगी. लेक रिपोर्ट में बताया जा रहा है कि कंपनी यह अपने एक आगामी कर को पेश कर सकती है. 

टाटा मोटर शो के दौरान कई बड़े एनाउंसमेंट करने के लिए तैयार है. जबकि इसमें Tata 45X कॉन्सेप्ट का प्रोडक्शन वर्जन को शोकेज किया जाना तय माना जा रहा है. टाटा की नई प्रीमियम हैचबैक के लिए कई नामों की अटकलें भी फिलहाल लगाई जा रही हैं. लेकिन सब कुछ Geneva Motor Show 219 की शुरुआत के साथ ही स्पष्ट हो जाएगा. 

फ़िलहाल तो कंपनी ने टीजर जारी कर बता दिया है कि इसका नाम 6 शब्द का होगा. इसलिए उम्मीद की जा रही है कि लॉन्च के बाद प्रोडक्शन मॉडल 45X कॉन्सेप्ट को Tata Altroz के नाम से भी जाना जा सकता है. इसे पहले के मीडिया रिपोर्ट्स में इस प्रीमियम हैचबैक का नाम Aquila बताया जा रहा था. लेकिन टाटा के जारी टीजर के हिसाब से देखे तो Altroz नाम टीजर के से मिलता-जुलता हुआ दिखाई दी रहा है. फ़िलहाल इसके नाम पर संशय जारी है. आपो इस बात की जानकारी भी दी दें कि टाटा ने सबसे पहले इस कार को साल 2018 में इंडियन ऑटो एक्सपो के दौरान दुनिया को दिखाया था. खा जा रहा है कि जिस प्लेटफॉर्म को टाटा मोटर्स द्वारा अल्फा नाम दिया गया है, उस पर ही Tata Altroz बनेगी. बता दें कि उसका नामएडवांस्ड मॉड्यूलर प्लेटफॉर्म है. 

इन दो नए अवतार में आई अब Royal Enfield Classic 350

अब हिंदुस्तान में दौड़ेगा Piaggio का ये इलेक्ट्रिक थ्री-व्हीलर, चौंका देगी इसकी खासियतें

जनवरी 2019 में पल्सर ने रचा इतिहास, बिक्री में आया 122 फीसदी का उछाल

जावा मोटरसाइकिल का लक्ष्य, अप्रैल तक खोलेगी 120 से ज्यादा डीलरशिप

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -