आतंकवाद पर गरजी सेना, कहा जारी रहेगा अभियान, जल्द होगा जैश का सफाया

श्रीनगर: जम्‍मू-कश्‍मीर में सेना ने आतंकवादियों के सफाये के लिए अपनी मुहीम तेज कर दी है। रविवार को त्राल सेक्टर में हुई एक मुठभेड़ में सेना को बड़ी सफलता हाथ लगी है। इसमें सेना ने 3 आतंकवादियों को मार गिराया है। सेना का कहना है कि हम जम्‍मू-कश्‍मीर से आतंकी संगठन जैश का सफाया करके रहेंगे। 

सोने और चांदी में नजर आयी साप्ताहिक गिरावट, आज ऐसे है भाव

सेना के लेफ्ट‍िनेट जनरल के जे एस ढिल्‍लन ने एक प्रेस वार्ता में कहा है कि, हमने पिछले 21 दिन में 18 आतंकियों को मार गिराया है। इनमें 6 आतंकी कमांडर थे। वहीं 8 अन्‍य पाकिस्‍तानी आतंकी थे। मारे गए आतंकियों में पुलवामा आतंकी हमले का मास्‍टर माइंड मुदस्‍स‍िर खान भी था। त्राल में दूसरा आतंकी खालिद भी मार दिया गया है। सेना ने स्पष्ट कर दिया है कि आतं‍क के खिलाफ उसकी ये मुहीम जारी रहेगी। 

सप्ताह की शुरुआत में 14 पैसे की मजबूती के साथ खुला रुपया

सेना ने कहा है कि हम घाटी में आतंकी संघन जैश ए मोहम्‍मद को खत्‍म करने के बेहद करीब हैं। सेना के मुताबिक, इस साल पाकिस्‍तान ने 400 से अधिक बार सीमा पार से गोलीबारी की गई है। सेना के मुताबिक, 2019 के पहले 70 दिनों में सफलतापूर्वक 44 आतंकियों को ढेर कर दिया है। इनमें अधिकतर जैश ए मोहम्‍मद के हैं। सेना ने कहा है कि पुलवामा जैसा हमला दोबारा न हो इसलिए सभी आतंकियों का सफाया हो जाएगा।

खबरें और भी:-

 

फिर बढ़े पेट्रोल के दाम तो डीजल हुआ सस्ता, ऐसे है आज के भाव

आम चुनावों की घोषणा के साथ ही शेयर बाजारों में नजर आयी तेजी

सैलरी 1 लाख रु से अधिक, योग्यता महज 10वीं पास

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -