जेनेलिया ने शेयर किया चैट वीडियो
जेनेलिया ने शेयर किया चैट वीडियो
Share:

बॉलीवुड और टॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस जेनेलिया को आज के समय में कौन नहीं जानता है. वह हमेशा ही अपनी फिल्मों के चलते चर्चाओं में बनी रहती है. वहीं अभिनेत्री जेनेलिया ने तमिल सिनेमा में अपनी शुरुआत शंकर द्वारा निर्देशित फिल्म बॉयज़ के साथ की थी जहाँ उन्हें सिद्धार्थ के साथ उन्होंने इस फिल्म में रोल किया था, और यह उनकी पहली फ़िल्म भी थी. जेनेलिया और सिद्धार्थ ने टॉलीवुड में भी कई फिल्मों में मुख्य भूमिकाएँ निभाईं.

तेलुगु में जेनेलिया की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्मों में से एक 2006 की फिल्म बोम्मारिलु है जिसमें सिद्धार्थ के साथ उनके सह-कलाकार के रूप में भी थी और तमिल दर्शकों को भास्कर द्वारा निर्देशित  कई फिल्मों ने लोगों का दिल जीता है, क्योंकि इसे 2008 में तमिल में संतोष सुब्रमण्यम ने बनाया था जेनेलिया ने अपनी भूमिका को दोहराते हुए फिल्म में जयम रवि के साथ अभिनय किया था.

कल फिल्म बोम्मरिल्लू की रिलीज़ की 14 वीं सालगिरह थी और जेनेलिया ने ट्विटर पर सिद्धार्थ के साथ अपने वीडियो कॉल की एक प्यारी सी झलक साझा की और इससे प्रशंसकों को बोम्मारिलु के बारे में और भी यादगार बना दिया हैं. वीडियो पोस्ट करते हुए जेनेलिया ने कैप्शन दिया है“Anthena?? Inkem Kavali?? Veelaithe nalugu maatalu, Kudirithe cup coffee.” with the song, Appudo Ippudo (Adada Adada in Tamil), composed by Devi Sri Prasad playing in the background. The video has turned viral, with fans of Santosh Subramaniam also sharing it widely "

 

अक्षय कुमार ने दी 'भल्लालदेव' को शादी की बधाई, कहा- 'परमानेंट लॉकडाउन...'

राणा दग्गुबती की शादी में पहुंचे अल्लू अर्जुन

इस खिलाड़ी के रोल में नज़र आएंगी एक्ट्रेस रकुल प्रीत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -