अपने बेटे के साथ इतनी खुश नज़र आई जेनेलिया, शेयर की क्यूट फोटो
अपने बेटे के साथ इतनी खुश नज़र आई जेनेलिया, शेयर की क्यूट फोटो
Share:

बॉलीवुड की क्यूट एक्ट्रेस जेनेलिया डिसूजा बॉलीवुड से काफी दूर हो चुकी हैं. वहीं वो लाइम लाइट में भी अब कम ही आती हैं. लेकिन पति रितेश देशमुख लाइम लाइट से दूर नहीं हैं. जेनेलिया और रितेश न सिर्फ एक स्वीट कपल हैं बल्कि केयरिंग पैरंट्स भी हैं जो अपने बच्चों से बेहद प्यार करते हैं. इन दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया जाता है. बता दें, बच्चों के लिए इनके प्यार की झलक सोशल मीडिया पर ऑस्कर देखि जाती है. ऐसे ही जेनेलिए आज अपने बेटे के साथ फोटो शेयर की है और उसे जन्मदिन की बधाई दी है. 

बता दें, हाल ही में जेनेलिया ने अपने बड़े बेटे रेयान के साथ एक बेहद क्यूट फोटो शेयर की. इसमें मां-बेटे के बीच की स्वीट बॉन्डिंग देखी जा सकती है. इसे देखकर आपके भी चेहरे पर स्माइल आ जाएगी. दरअसल, जेनेलिया ने यह फोटो रेयान के बर्थडे के मौके पर पोस्ट की. इसके साथ उन्होंने लिखा, 'मेरे प्यारे रेयान, हैपी बर्थडे मेरे बेबी बॉय. मेरे लिए जिंदगी तुम्हें जीते, बड़े होते, जीत हासिल करते और दूसरों को अपनी मौजूदगी से खुशी देते देखना है. मैं तुम्हारे लिए अपना बेस्ट बनना चाहती हूं क्योंकि मैं तुम्हें निराश नहीं करना चाहत और यही मेरी जिंदगी का मकसद भी है. आई लव यू.' 

जेनेलिया डिसूजा और रितेश देशमुख ने साल 2012 में शादी की थी. दोनों के पहले बेटे रेयान ने 24 नवंबर 2014 को जन्म लिया था. साल 2016 में कपल के दूसरे बेटे ने जन्म लिया, जिसका नाम राहिल रखा गया. शादी के बाद जहां जेनेलिया ने ऐक्टिंग छोड़ दी वहीं रितेश देशमुख ने फिल्म इंडस्ट्री में अपना करियर जारी रखा. वह एक ऐक्टर होने के साथ ही फिल्ममेकर भी हैं. उनके प्रॉड्कशन हाउस के अंडर बनीं कई मराठी फिल्में सुपरहिट साबित हुईं. इसके अलावा वो अब हॉउसफुल 4 में भी नज़र आने वाले हैं.

सलमान के ऑफर को कभी मना नहीं करती तब्बू, बताई ये वजह

'छम्मा छम्मा' गाने का वीडियो हुआ लीक, सोशल मीडिया पर मचा तहलका

जाह्नवी ने किया खुलासा, कौन है उनका पहला प्यार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -