जल्द एक साथ फिर नज़र आ सकते है ये बॉलीवुड कपल

अभिनेत्री जेनेलिया देशमुख अपने पति, अभिनेता रितेश देशमुख के साथ काम करना चाहती हैं, और कहती हैं कि निहाई में कुछ दिलचस्प हो सकता है जो इसे संभव बना सकता है। जेनेलिया और रितेश अपनी पहली बॉलीवुड फिल्म के सेट पर मिले, और "मस्ती" (2004) और "तेरे नाल लव हो गया" (2012) जैसी फिल्मों में सह-कलाकार रहे।

यह पूछे जाने पर कि जेनेलिया ने किस तरह की पटकथा को एक साथ लाया है, मीडिया को बताया, "यह एक लंबा समय रहा है। मुझे उम्मीद है कि हमें मौका मिलेगा। वास्तव में मैं वर्तमान में कुछ दिलचस्प पढ़ रहा हूं। " इसके लिए रितेश ने कहा- "बस इसके लिए हां कहो"। 

जेनेलिया और रितेश ने 2012 में शादी के बंधन में बंधे। उनके दो बेटे हैं, राहिल और रियान। बच्चों की परवरिश के बारे में बात करते हुए, जेनेलिया ने कहा- "मुझे लगता है कि बच्चों को ग्रामीण और शहर दोनों जीवन का अनुभव करना बहुत महत्वपूर्ण है, इस तथ्य को देखते हुए कि रितेश ओरे जेनेलिया ने अपने बच्चों की परवरिश में बहुत समय दिया है।" "बच्चों को प्रकृति और जानवरों के करीब रखना सबसे अच्छा है," जेनेलिया ने कहा, जो अपने पति रितेश के साथ चल रहे "डिस्कवरी प्लस द बिग लर्निंग फेस्टिवल" से जुड़ी हैं।

ऑटोमोबाइल लदान की हिस्सेदारी 30 फीसदी करेगा रेलवे, बनाया ये प्लान

बिहार चुनाव: 50 सीटों पर चुनाव लड़ेगी शिवसेना, लेकिन बदल जाएगा चुनाव चिन्ह

पुजारी पर हमले के बाद यूपी में सियासी घमासान, कांग्रेस-सपा ने योगी सरकार को घेरा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -