Lucifer के तेलुगु रीमेक में वापसी कर सकती है यह अदाकारा

बॉलीवुड और टॉलीवूड  की जानी मानी एक्ट्रेस और रितेश देशमुख की पत्नी जेनेलिया डिसूजा को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही किसी न किसी न वजह से चर्चाओं में बनी रहती है. वहीं  भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में अपनी दमदार अदाकारी से खास पहचान बनाने के बाद जेनेलिया डिसूजा (Genelia D'Souza) ने फिल्मों से दूरी बना ली थी. अभिनेता रितेश देशमुख के साथ सात फेरे लेने के बाद जेनेलिया डिसूजा ने अपना पूरा समय परिवार के नाम करने का फैसला लिया था. जेनेलिया के दो बच्चे हैं, जो अब बड़े हो चुके हैं और ताजा मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो जेनेलिया डिसूजा अब फिल्मों में वापसी करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. जेनेलिया डिसूजा जल्द ही साउथ सुपरस्टार चिरंजीवी (Chiranjeevi) की आने वाली फिल्म 'लुसीफर' के तेलुगु रीमेक में मुख्य भूमिका निभाती दिखाई देंगी. इस फिल्म का निर्देशन 'साहो' डायरेक्टर सुजीत कर रहे हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार चिरंजीवी की फिल्म 'लुसीफर' के तेलुगु रीमेक को लेकर प्रशंसक और फिल्म दर्शक बहुत उत्साहित हैं. ओरिजिनल फिल्म 'लुसीफर' को एक्टर और डायरेक्टर पृथ्वीराज सुकुमारन द्वारा बनाया गया था. इस फिल्म में मोहनलाल मुख्य किरदार में दिखाई दिए थे. यह मोहनलाल के करियर की सबसे बड़ी हिट फिल्मों में से एक है. अदाकारा जेनेलिया डिसूजा के फिल्मी करियर की बात करें तो उन्होंने हिन्दी फिल्मों से शुरूआत की थी, जिसके बाद उन्होंने तेलुगु, कन्नड़, मलयालम और तमिल भाषाओं की फिल्मों में काम करके दर्शकों का दिल जीत लिया. जेनेलिया लम्बे समय के बाद फिल्मों में लौट रही हैं, जिस कारण उनके फैंस भी लुसीफर तेलुगु रीमेके कि लिए काफी उत्साहित हैं.

जानकारी के लिए हम बता दें कि जेनेलिया डिसूजा आखिरी बार बतौर लीड एक्ट्रेस तेलुगु फिल्म 'ना इश्तम' में दिखाई दी थीं. इस फिल्म में उनके साथ साउथ सुपरस्टार राणा दग्गुबाती (Rana Daggubati) नजर आए थे. इस फिल्म के बाद जेनेलिया ने 'जय हो', 'फोर्स 2' और 'मौली' जैसी फिल्मों में गेस्ट अपीयरेंस दिया था. बताते चलें चिरंजीवी इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'आचार्य' के चलते लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं. उनकी इस फिल्म का निर्देशन कोराटाला शिव कर रहे हैं. ये फिल्म चिरंजीवी के बेटे राम चरण के प्रोडक्शन हाउस कोनिडेला प्रोडक्शन कंपनी के अंतर्गत बन रही है. रिपोर्ट्स की मानें तो 'आचार्य' फिल्म में सलमान खान भी अहम भूमिका में नजर आ सकते हैं.

रिया के इस लुक के फैंस हुए दीवाने, यहां देखे फोटो

राइमा सेन ने सोशल मीडिया पर शेयर की अपनी ये खूबसूरत फोटो

इस फोटो में स्टाइलिश पोज देती नजर आई अभिनेत्री एना

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -