एक साथ फिल्म में आना चाहते हैं रितेश-जेनेलिया, देख रहे हैं अच्छी स्क्रिप्ट
एक साथ फिल्म में आना चाहते हैं रितेश-जेनेलिया, देख रहे हैं अच्छी स्क्रिप्ट
Share:

मराठी जगत में अपनी एक्टिंग से सभी का दिल जीतने वाले एक्टर रितेश देशमुख आए दिन अपने वीडियोस और फोटोज के चलते सुर्ख़ियों में रहते हैं। वैसे वह काफी दिनों से अपनी पत्नी जेनेलिया डीसूजा के साथ वीडियो बनाकर पोस्ट कर रहे हैं जो बेहतरीन हैं। बीते दिनों ही दोनों को ऑनलाइन सेलिंग प्लेटफॉर्म के वीडियो लेडीज वर्सेज जेंटलमेन के छोटे प्रोजेक्ट में एक साथ देखा गया था। अब हाल ही में एक वेबसाइट से बातचीत में दोनों ने अपने नए वेब शो के बारे में बताया है। जी दरअसल दोनों ने फिल्म में एक साथ काम करने की इच्छा जताई है।

इस इंटरव्यू में रितेश ने कहा कि 'अगर कोई फिल्ममेकर अच्छी स्क्रिप्ट लेकर आएगा, तो दोनों साथ में काम करेंगे।' वहीं उनकी पत्नी जेनेलिया ने कहा, "मैं हमेशा कहती हूं कि मेरी पहली फिल्म रितेश के साथ थी और जब मैंने फिल्मों से दूरी बनाई, तो आखिरी फिल्म भी रितेश के साथ रही। उसके साथ दोबारा काम करने के लिए, मैं कुछ बहुत ही स्पेशल देख रही हूं। हमे एक साथ काम करके खुशी होगी।" आगे इस इंटरव्यू में रितेश ने कहा, 'वह जेनेलिया से एक दिन में 10 सवाल ही पूछने के लिए कहते हैं और उनका कोटा सुबह पांच मिनट में पूरा हो जाता है।'

इस पर जेनेलिया ने कहा, "मैं वहीं पूछती हूं जिसकी मुझे जरूरत होती है, वह इसका जवाब दे सकते हैं या नहीं। ये उनकी च्वाइस है। वो कहते हैं ना 'हैप्पी वाइफ, हैप्पी लाइफ' और वह बहुत अच्छे से जानते हैं।" वैसे आपको हम यह भी बता दें कि यह कपल एक दूजे से बहुत प्यार करता है और इस कपल को हमेशा एक दूजे पर प्यार लुटाते हुए देखा जा चुका है।

नेहा कक्कड़ का बेबी बंप देखकर भाई टोनी ने कुछ इस तरह किया रियेक्ट

DMK सहयोगी दलों ने किसानों के समर्थन में तमिलनाडु में की भूख हड़ताल

राजस्थान हाई कोर्ट का बड़ा फैसला, स्कूल फीस मामले में दिया ये आदेश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -